Home /News /haryana /

अंबाला में दर्दनाक हादसा: अनियंत्रित कार ट्रक में घुसी, 11वीं कक्षा के छात्र की मौत, एक घायल

अंबाला में दर्दनाक हादसा: अनियंत्रित कार ट्रक में घुसी, 11वीं कक्षा के छात्र की मौत, एक घायल

अंबाला मेें सड़क हादसे में छात्र की मौत

अंबाला मेें सड़क हादसे में छात्र की मौत

Accident in Ambala: अंबाला में दिल्ली-अमृतसर स्थित नई सब्जी मंडी के पास कार और ट्रक में भिड़ंत हो गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि कार चालक 16 वर्षीय मधुर ग्रोवर की मौके पर मौत हो गई, तो साथ बैठा 16 वर्षीय गर्व गंभीर रूप से घायल हो गया. खून से लथपथ हालत में दोनों को अंबाला शहर ट्रामा सेंटर में दाखिल करवाया, जहां डॉक्टर ने मधुर को मृत घोषित कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

अंबाला. हरियाणा के अंबाला जिल में सोमवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. ये हादसा दिल्ली अमृतसर नेशनल हाईवे पर हुआ. इस हादसे में 11वीं कक्षा के एक छात्र की मौत (Death) हो गई, वहीं उसका दोस्त घायल हो गया. घायल छात्र को इलाज के लिए चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से पंजाब की तरफ जा रहे एक ट्रक में पीछे से कार आकर टकराई और कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई.

जानकारी देते हुए पुलिस चौंकी इंचार्ज ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि नेशनल हाईवे पर एक सड़क हादसा हो गया है. सूचना पाकर वो मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि इस हादसे में एक नाबालिग की मौत हो चुकी है और एक गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए चंडीगढ़ PGI रेफर किया गया है. फ़िलहाल मामले की तफ्तीश जारी है.

क्रेन की मदद से ट्रक में फंसी कार को बाहर निकाला 

पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक छात्र मधुर का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. बताया जा रहा है कि ट्रक व स्विफ्ट कार दोनों आगे पीछे चल रही थीं कि अचानक कार पीछे से ट्रक में जा घुसी. क्रेन की मदद से ट्रक में फंसी कार को बाहर निकाला गया.

दोनों कार लेकर घूमने के लिए निकले थे

दोनों छात्र अंबाला शहर पीकेआर वाटिका में 11वीं कक्षा के छात्र हैं. दोनों एक साथ ही पढ़ाई कर रहे थे. सुबह 7 बजे के करीब दोनों कार लेकर घूमने के लिए निकले थे. परिजन भी इस बात से बेखबर हैं कि आखिर वह जा कहां रहे थे. पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जारी है. परिजनों की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

Tags: Accident, Car accident, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर