• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • अंबाला: पुलिस थाने में स्मैक सहित गिरफ्तार आरोपी ने पेंट का फंदा बना की आत्महत्या

अंबाला: पुलिस थाने में स्मैक सहित गिरफ्तार आरोपी ने पेंट का फंदा बना की आत्महत्या

भोपाल में एक तरफा प्यार में लड़के ने किया सुसाइड 
कमिट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भोपाल में एक तरफा प्यार में लड़के ने किया सुसाइड कमिट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अंबाला सीआईए वन थाने के अंदर NDPS एक्ट में पकड़े गए एक मुलजिम ने पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
    अंबाला. जिले के सीआईए 1 थाने के अंदर एक मुल्जिम ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक रिंकू को पुलिस ने 20 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार किया था लेकिन पुलिस (Police) हिरासत में उसने अपनी पेंट का फंदा बना आत्महत्या कर ली. पुलिस की माने तो रिंकू पर लूट , चोरी, नशा तस्करी और पुलिस हिरासत में 2 बार आत्महत्या करने की कोशिश के मामले दर्ज थे.

    बता दें कि अंबाला सीआईए वन थाने के अंदर NDPS एक्ट में पकड़े गए एक मुलजिम ने पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक छोटा रिंकू ने पुलिस हिरासत के दौरान अपनी पेंट का फंदा बनाया और हवालात में आत्महत्या की. मुल्जिम छोटा रिंकू पर 28  मामले दर्ज थे जिसमे लूट , चोरी, नशा तस्करी के मामले शामिल हैं.

    दो बार पहले भी कर चुका आत्महत्या का प्रयास

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक रिंकू ने पुलिस हिरासत में पहले भी 2 बार आत्महत्या का प्रयास किया था जिसको लेकर भी रिंकू पर अंबाला में 2 मामले दर्ज थे. DSP हेड कवार्टर सुल्तान सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि रिंकू अंबाला में नशा तस्करी करने के साथ साथ नए लोगों को नशे का आदि बना रहा है जिसके तहत कल उसे 20 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार किया था लेकिन उसने पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली. रिंकू का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है उसके बाद कार्यवाई की जाएगी.

    ये भी पढ़ें-

    हरियाणा में कोरोना से 6 और मौतें, मृतकों की संख्या पहुंची 70

    चंडीगढ़ में दाखिल नहीं होंगी हरियाणा रोडवेज की बसें, 30 जून तक रोक

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज