लाइव टीवी

SYL के मुद्दे पर अनिल विज ने अभय चौटाला को लिया आड़े हाथ, कही ये बात

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: January 29, 2020, 8:09 PM IST
SYL के मुद्दे पर अनिल विज ने अभय चौटाला को लिया आड़े हाथ, कही ये बात
SYL मुद्दे पर अनिल विज ने कहा- हम अपने हिस्से का पानी जरूर लाएंगे.

निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू (Independent MLA Balraj Kundu) द्वारा पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर (Ex Minister Manish Grover) पर लगाये जा रहे आरोपों पर अब सूबे के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने प्रतिक्रिया दी है.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा में निर्दलीय विधायक और पूर्व मंत्री के बीच चल रही खींचतान खत्म होने का नाम नहीं ले रही. निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू (Independent MLA Balraj Kundu) द्वारा पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर (Ex Minister Manish Grover) पर लगाये जा रहे आरोपों पर अब सूबे के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने प्रतिक्रिया दी है. इसके बाद मनीष ग्रोवर की मुश्किलें बढ़ना तय मानी जा रही हैं. मीडिया के
सवालों का जवाब दे रहे विज ने कहा कि कोई भी विधायक अगर भ्रष्टाचार का मामला लेकर सामने आएगा तो कार्रवाई जरूर की जाएगी.

SYL मुद्दे पर विज ने कहा- अपने हिस्से का पानी जरूर लाएंगे

वहीं पंजाब में हुई सतलुज यमुना लिंक नहर (SYL) मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक के बाद हरियाणा में इनेलो विधायक अभय चौटाला ने सभी दलों के एक होने की बात कही तो अनिल विज ने अभय चौटाला को आड़े हाथों लिया. विज ने कहा कि अभय चौटाला का क्या है ये तो शंभू जाकर नहर खोदने लग गए थे. अब इससे पानी नहीं आएगा. विज ने कहा कि SYL मामले का फैसला हरियाणा के हक में आ चुका है और अब इसकी एग्जीक्यूशन का मामला सुप्रीम कोर्ट में है. विज ने कहा कि हम अपने हिस्से का पानी जरूर लाएंगे.

जेल में इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला से मोबाइल मिलने के बाद उनकी पेरलो पर रोक लगाए जाने के मामले में भी विज ने बयान दिया. उन्होंने कहा कि ये तो कैदियों के आचरण को देखते हुए जेल मैनुअल के अनुसार ही फरलो देने न देने का फैसला किया जाता है.

अनिल विज ने कहा - हम यह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे कि कोई अधिकारी विधायकों की न सुने.


गृह सचिव को जांच के आदेश दे दिए गएहरियाणा में कानून के रखवाले पुलिस वालों पर ही इन दिनों भ्रष्टाचार और मारपीट के आरोप लग रहे हैं. हाल ही में एक विधायक द्वारा अनिल विज की कष्ट निवारण समिति में पुलिस द्वारा रुपये लिए जाने का मामला उठाया गया था. वहीं पलवल के एसपी के सुरक्षा कर्मियों द्वारा की गई मारपीट पर विज ने कहा
कि अगर ऐसा मामला सामने आता है तो जरूर कार्रवाई की जाएगी. हम यह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे कि कोई अधिकारी विधायकों की न सुने. वहीं पलवल एसपी मामले में विज ने बताया कि इसके लिए गृह सचिव को जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें - 

पंचकूला: आश्रम में सेवा करने आई दो बच्चियों से दुष्कर्म, आरोपी बाबा फरार

बेटियों का सम्मान: शादी से पहले घोड़ी पर निकाला दो लड़कियों का बनवाड़ा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 7:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर