होम /न्यूज /हरियाणा /अंबालाः पढ़ाई का इतना खौफ कि 12वीं के स्टूडेंट ने कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

अंबालाः पढ़ाई का इतना खौफ कि 12वीं के स्टूडेंट ने कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

अम्बाला कैंट के महेश नगर  की यह घटना है. 17 वर्षीय 12 वीं के छात्र ने पढ़ाई के डर से आत्महत्या कर ली. न

अम्बाला कैंट के महेश नगर की यह घटना है. 17 वर्षीय 12 वीं के छात्र ने पढ़ाई के डर से आत्महत्या कर ली. न

Ambala 12th Class Student Suicide Case: पिता ने बताया कि पढ़ाई के कारण आत्महत्या की है. मृतक छात्र दो भाई थे और उनके पित ...अधिक पढ़ें

अंबाला. आजकल बच्चों में पढाई का डर इतना हावी होने लगा है कि बच्चे पढ़ाई के डर के कारण आत्महत्या तक करने लगे हैं. ताजा मामला हरियाणा के अंबाला जिले का है. यहां पर एक छात्र ने आत्महत्या कर ली. वजह पढ़ाई बताई गई है. पुलिस फिलहाल, मामले की पड़ताल कर रही है.

हरियाणा के अम्बाला कैंट के महेश नगर  की यह घटना है. 17 वर्षीय 12 वीं के छात्र ने पढ़ाई के डर से आत्महत्या कर ली. नाबालिग छात्र का पिता पलम्बर का काम करता है. छात्र के पिता ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वो काम पर गए थे और उसका लड़का घर पर था. घर पर बेटे के अलावा कोई नहीं था. उसके पड़ोसियों ने फ़ोन करके उसको बताया कि उसके लड़के ने फांसी लगा ली है. वो तुरंत घर आए. पिता ने बता. कि बेटा कहता था कि उसे ट्यूशन नहीं जाना है. हालांकि, उन्होंने उसे ट्यूशन ना भेजने की बात कही थी, लेकिन अब बेटे ने सुसाइड कर लिया.

पुलिस के जांच अधिकारी राजेश ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि एक छात्र ने आत्महत्या कर ली है. छात्र के शव को नागरिक अस्पताल अम्बाला कैंट में पोस्टमार्टम  करवाने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस का कहना है कि पिता ने बताया कि पढ़ाई के कारण आत्महत्या की है. मृतक छात्र दो भाई थे और उनके पिता मेहनत मजदूरी करते है. फिलहाल पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने किसी को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया है.

Tags: Ambala Police, Suicide Case

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें