लाइव टीवी

खट्टर सरकार 2.0 में मंत्री बनने के बाद अनिल विज ने कहा- गब्बर इज़ बैक

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: November 15, 2019, 10:55 AM IST
खट्टर सरकार 2.0 में मंत्री बनने के बाद अनिल विज ने कहा- गब्बर इज़ बैक
काम नहीं करने वाले अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा

विभागों के बंटवारे के बाद मंत्री अनिल विज ने अधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें कहा कि सबसे पहले सफाई पर ध्यान देना होगा और जो काम नहीं करेगा उसे वो बख्शने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि यहां रहना है तो काम करना पड़ेगा.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के मनोहर लाल खट्टर कैबिनेट में छह बार के विधायक अनिल विज (Anil Vij) सबसे वरिष्ठ मंत्री हैं. गुरुवार को हुए मंत्रिमंडल विस्तार में अनिल विज ने लगातार दूसरी बार मंत्री पद की शपथ ली. मंत्री बनने के बाद देर शाम अनिल विज अंबाला कैंट (Ambala Cant.) पहुंचे जहां अधिकारियों ने उनका स्वागत किया. यहां अनिल विज ने अधिकारियों के साथ पहली मीटिंग की. विज ने पहली ही बैठक (Meeting) में तल्ख तेवर दिखाते हुए अधिकारियों को आगाह कर कहा कि ‘गब्बर इज बैक’.

विज ने अपने पहले ही बैठक में अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि सबसे पहले सफाई पर ध्यान देना होगा और जो काम नहीं करेगा उसे वो बख्शने वाले नहीं हैं. अनिल विज ने कहा कि यहां रहना है तो काम करना पड़ेगा.

छक्के मारने का करेंगे काम

वहीं शपथ लेने वाले ग्यारह मंत्रियों को गुरुवार देर रात मंत्रालय आवंटित कर दिए गए. अनिल विज ने कहा उनकी प्रवर्ति मांगने वाली नहीं है उन्हें जो भी विभाग दिए गए हैं वो उसी तरीके से उनमें काम करेंगे और छक्के मारने का काम करेंगे. बता दें कि अनिल विज सख्त एडमिनिस्ट्रेटर (प्रशासक) कहे जाते हैं जिसका असर अधिकारियों पर भी देखने को मिलता है.

अनिल विज को दिए गए ये मंत्रालय

बता दें कि सभी मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा कर किया गया है. अनिल विज को गृह मंत्रालय के साथ-साथ अर्बन लोकल बॉडी, हेल्थ, मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च, आयुष, टेक्निकल एजुकेशन और साइंस एंड टेक्नोलॉजी विभागों का जिम्मा दिया गया है.

ये भी पढ़ें: हरियाणा मंत्रिमंडल विस्तार: जानें खट्टर सरकार 2.0 के नए मंत्रियों के बारे में

हरियाणा मंत्रिमंडल विस्तार : मुख्यमंत्री ने कहा कि 18 तक अपना विभाग संभाल लेंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 10:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर