हरियाणाः मंत्री अनिल विज ने बताई कोवैक्सीन लगाने के बाद भी Corona होने की वजह

बीते 20 नवंबर को ही कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) के तीसरे चरण का पहला टीका गृह मंत्री अनिल विज को लगाया गया था.  (फाइल फोटो)

बीते 20 नवंबर को ही कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) के तीसरे चरण का पहला टीका गृह मंत्री अनिल विज को लगाया गया था. (फाइल फोटो)

Corona का टीका लगाए जाने के बाद भी दोबारा बीमारी की चपेट में आ गए हैं हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij). पिछले महीने 20 नवंबर को को-वैक्सीन के ट्रायल के तहत अंबाला कैंट के अस्पताल में टीका लगाया गया था.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) हो गए हैं. कोरोना का टीका लगाए जाने के बाद भी दोबारा बीमारी की चपेट में आने की वजह, आज खुद अनिल विज ने बताई. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'मुझे कोवैक्सीन लगाने से पहले डॉक्टरों ने बता दिया था कि वैक्सीन का दूसरा डोज 28 दिन के बाद लगेगा. फिर इसके 14 दिन बाद ही एंटीबॉडी बनेगी. पूरी एहतियात बरतने के बाद भी मैं कोरोना के काबू आ गया. मेरा सिविल अस्पताल (Civil Hospital) में इलाज हो रहा है और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं.'

दरअसल, कल खबर सामने आई थी कि हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को एक बार फिर कोरोना हो गया है. कुछ ही दिन पहले कोरोना वायरस का वैक्सीन का ट्रायल करने वाले मंत्री एक बार फिर वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इसके बारे में उन्होंने खुद जानकारी दी थी. अनिल विज ने ट्वीट कर बताया था कि मैं कोविड-19 जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. मैं सिविल अस्पताल अंबाला कैंट (Ambala Cantt) में भर्ती हूं. यहीं पर मेरा इलाज चल रहा है. साथ ही उन्होंने अनुरोध करते हुए कहा था कि वे सभी जो मेरे निकट संपर्क में आए हैं, वे खुद कोरोना की जांच करवा लें.

Youtube Video



खून का नमूना लिया गया

बता दें कि पिछले पखवाड़े में बीते 20 नवंबर को ही अनिल विज ने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) के तीसरे चरण का पहला टीका लगवाया था. उन्हें अंबाला कैंट के नागरिक अस्पताल में यह टीका लगाया गया था. पीजीआई रोहतक की टीम की निगरानी में ही मंत्री विज ने टीका लगाया था. इसके बाद आधे घंटे तक उन्हें निगरानी में रखा गया था. इससे पहले रोहतक पीजीआई की टीम ने मंत्री अनिल विज के खून का नमूना लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज