लाइव टीवी

अंबाला: BJP प्रत्याशी असीम गोयल को अकाली दल के कई नेताओं ने दिया समर्थन

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: October 14, 2019, 11:46 AM IST
अंबाला: BJP प्रत्याशी असीम गोयल को अकाली दल के कई नेताओं ने दिया समर्थन
असीम गोयल को अकाली नेताओं ने दिया समर्थन

समर्थन देने वालो में अकाली दल हरियाणा के प्रदेश प्रवक्ता संत सिंह कन्धारी व अंबाला शहर से टिकट मिलने के बाद टिकट वापस करने वाले बलबीर सिंह इंजीनयर सहित कई पदाधिकारी शामिल रहे. असीम गोयल ने इस मौके कहा कि इससे उन्हें मजबूती मिलेगी.

  • Share this:
अंबाला. शिरोमणी अकाली दल हरियाणा के कई पदाधिकारियों ने अंबाला (Ambala) में भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल (Aseem Goyal) को अपना समर्थन देने का एलान कर दिया. अकाली दल (Akali Dal) ने अंबाला शहर से बलबीर सिंह इंजीनियर को टिकट दिया था लेकिन उन्होंने चुनाव न लड़ने का एलान कर दिया था. इसके बाद उन्होंने अपनी टीम के साथ असीम गोयल को अपना समर्थन देने का एलान कर दिया.

शिरोमणि अकाली दल हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी से अलग हो विधानसभा चुनाव लड़ रहा है. लेकिन अंबाला शहर में भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल को अकाली दल के पदाधिकारियों ने अपना समर्थन देने का एलान कर दिया. समर्थन देने वालो में अकाली दल हरियाणा के प्रदेश प्रवक्ता संत सिंह कन्धारी व अंबाला शहर से टिकट मिलने के बाद टिकट वापस करने वाले बलबीर सिंह इंजीनयर सहित कई पदाधिकारी शामिल रहे. असीम गोयल ने इस मौके कहा कि इससे उन्हें मजबूती मिलेगी.

कारण बताओ नोटिस जारी

दूसरी तरफ अकाली दल के प्रदेश अध्यक्ष शरणजीत सिंह सौथा ने कहा कि पार्टी लाइन से अलग चलने के लिए दोनों अकाली नेताओं को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया है. बता दें कि 6 अक्टूबर को जिले की चारों सीटों के लिए इनेलो ने कांग्रेस के बागी पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के साथ समझौता किया था. जिसके तहत इनेलो कैंट व सिटी में निर्मल का समर्थन करेगी और मुलाना व नारायणगढ़ में निर्मल इनेलो को समर्थन देंगे.

ये भी पढ़ें:- INLD का घोषणा पत्र जारी- बेरोजगारों को देंगे ₹15000 प्रति माह

Congress Manifesto Haryana 2019: मॉब लिंचिंग पर बनाया जाएगा कड़ा का कानून

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 11:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...