लाइव टीवी

अंबाला केंटोनमेंट बोर्ड के CEO ने BJP पार्षद से अपनी जान को खतरा होने का लगाया आरोप, मांगी सुरक्षा
Ambala News in Hindi

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: October 3, 2019, 5:22 PM IST
अंबाला केंटोनमेंट बोर्ड के CEO ने BJP पार्षद से अपनी जान को खतरा होने का लगाया आरोप, मांगी सुरक्षा
अंबाला केंटोनमेंट बोर्ड के सीईओ अनुज गोयल ने बीजेपी पार्षद अजय बवेजा व अन्य दो पार्षदों से अपनी जान को खतरा होने का आरोप लगाया है.

अंबाला केंटोनमेंट बोर्ड के सीईओ अनुज गोयल और बीजेपी पार्षद व केंटोनमेंट बोर्ड के उपाध्यक्ष अजय बवेजा सहित अन्य दो पार्षदों के बीच दशहरा पर्व मनाने को लेकर हुआ बवाल अब पुलिस तक पहुंच गया है.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा में अंबाला केंटोनमेंट बोर्ड (Ambala Cantonment Board) के सीईओ अनुज गोयल (Anuj Goyal) और बीजेपी (BJP) पार्षद व केंटोनमेंट बोर्ड के उपाध्यक्ष अजय बवेजा (Ajay Baweja) सहित अन्य दो पार्षदों के बीच दशहरा पर्व मनाने को लेकर हुआ बवाल अब पुलिस तक पहुंच गया है. बोर्ड के उपाध्यक्ष अजय बवेजा पर केंटोनमेंट बोर्ड के सीईओ ने बंधक बनाने और अपनी जान को खतरा होने का आरोप लगाया है और पुलिस और सेना से अपने लिए सुरक्षा मांगी है. सीईओ ने चुनावों में लगी आचार संहिता के कारण दशहरे के लिए बोर्ड से पार्षदों को फंड देने से इंकार कर दिया था. इस पर गुस्साए बीजेपी पार्षद और बोर्ड उपाध्यक्ष अजय बवेजा सहित अन्य पार्षदों ने सीईओ के ऑफिस से कर्मचारियों को बाहर निकाल कर अपने गनमैन बुलाकर सीईओ अनुज गोयल को देख लेने की दी धमकी दी थी. वहीं बीजीपी के पार्षद ने सीईओ पर हिंदुओं के त्योहारों पर अशोभनीय टिप्पणी करने और अभद्र व्यवहार की शिकायत पुलिस को दी है.

अनुज गोयल ने लगाया आरोप, अजय और अन्य लोगों ने मुझे धमकाया

अंबाला केंटोनमेंट बोर्ड के सीईओ अनुज गोयल ने केंटोनमेंट बोर्ड के उप प्रधान और बीजेपी पार्षद अजय बवेजा सहित 2 अन्य लोगों पर जिनमें एक महिला पार्षद आशिमा और उसके पति राजकुमार जो भूतपूर्व पार्षद रह चूका है, इन सभी पर उनके ऑफिस के कर्मचारियों को उनके कमरे से बाहर निकाल कर दरवाज़ा बंद करके अपने गनमैन को फोन करके देख लेने का आरोप लगाया है. अनुज गोयल का कहना है कि कल देर शाम वह जब अपने ऑफिस सुपरिटेंडेंट के साथ अपने ऑफिस के कमरे में कुछ काम कर रहे थे तब अचानक से अजय बवेजा, आशिमा और उसका पति राजकुमार उनके ऑफिस में जबरदस्ती घुस आए.





मेरी जान को है खतरा: अनुज गोयल

सीईओ अनुज गोयल का आरोप है कि अजय बवेजा ने कमरा बंद करवाकर उनसे अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि तू अपने को समझता क्या है? तू मेरे काम के लिए मना करेगा, तू मेरे मेंबर्स के सामने मेरी बेइज्जती करता है, देख अब मैं तेरा क्या हाल करता हूं. अभी अपने गनमैन को बुलाता हूं. अनुज गोयल का कहना है कि उन्होंने इन तीनो लोगों की शिकायत पुलिस को दे दी है. सीईओ का कहना है कि 48 घंटे बीत जाने पर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. उन्होंने कहा कि मेरी जान को खतरा है और मैंने सेना और पुलिस से सुरक्षा देने की मांग की है.

अनुज गोयल ने कहा कि तीनों पार्षद दशहरे के लिए फंडिंग मांगने मेरे ऑफिस में आये थे और मैंने उनसे कहा कि चुनाव के चलते आचार संहिता लग चुकी है इसलिए मैं फंड नहीं कर सकता हूं. इस बात से अजय बवेजा व दो अन्य पार्षद मुझसे गाली-गलौच करने लग गए.

यह भी पढ़ें: हरियाणा की छोरी मोनल ने रूस में किक बॉक्सिंग में जीता गोल्ड, CM मनोहरलाल ने ट्वीट कर दी बधाई

 JJP के प्रत्याशी अमित बिंदल ने कहा, BJP जुमलेबाजी कर जनता को बेवकूफ बना रही है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 5:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर