• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • AMBALA AMBALA CITY MLA ASIM GOYAL INITIATIVE EXPLAINING THE IMPORTANCE OF OXYGEN NODSSP

अंबाला: BJP विधायक असीम गोयल घर-घर पौधे बांटकर लोगों को समझा रहे हैं ऑक्सीजन का महत्व

अंबाला शहर के बीजेपी विधायक असीम गोयल ने कोरोना को मात दे चुके लोगों को ऑक्सीजन का महत्व समझाने का बीड़ा उठाया है.

हरियाणा के अंबाला शहर विधायक असीम गोयल ने लोगों को ऑक्सीजन का महत्व समझाने के लिए अनोखी पहल की है. वह कोरोना को मात दे चुके लोगों के घर-घर जा कर बांट रहे हैं पौधे.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा में अंबाला शहर क्षेत्र से बीजेपी विधायक असीम गोयल ने अनोखी पहल की है. उन्होंने लोगों को ऑक्सीजन का महत्त्व बताने का निर्णय लिया है. इसके लिए उन्होंने वह घर चुने हैं, जहां पर लोगों ने कोरोना को मात दी है. वह उन लोगों के घर-घर जा कर पौधे बांट रहे हैं. पौधों के साथ ही प्रेरणा पत्र से भी लोगों का लोगों का मनोबल बढ़ा रहे हैं. विधायक ने लोगों से अपील की है कि वह इन पौधों को अपने नाम पर लगाकर बड़ा करें. उन्होंने कहा कि आज के हालातों ने ऑक्सीजन का महत्व समझा दिया है.

कोरोना महामारी को मात दे चुके लोगों के लिए अंबाला शहर के विधायक असीम गोयल ऑक्सीजन महत्त्व समझाने का बीड़ा उठाया है. जिसके लिए खुद विधायक कोरोना को मात दे चुके लोगों के घर-घर जा कर उन्हें एक पौधा भेंट कर रहे है. विधायक न सिर्फ एक एक पौधा बल्कि लोगों को स्टीमर, मास्क व एक प्रेरणा पत्र भी दे रहे हैं.

देशभर में कोरोना माहमारी से जो हालात बने हैं, वो किसी से छुपे नहीं है. महामारी की वजह से जहां अस्पतालों में जगह कम पड़ने लगी है. वहीं ऑक्सीजन की किल्लत ने भी सैंकड़ों जिंदगियां लील ली हैं. ऐसे में अब अंबाला शहर के विधायक असीम गोयल ने कोरोना से मात दे चुके लोगों को प्रेरित करने और ऑक्सीजन का महत्त्व समझाने का जिम्मा उठाया है. जिसके तहत विधायक ने कोरोना को मात दे चुके लोगों के घर-घर जा कर उन्हें एक एक पौधा, स्टीमर, मास्क और एक प्रेरणा पत्र सौंपने की शुरुआत की है.

विधायक ने बताया कि आज ऑक्सजीन भी लोगों को खरीदनी पड़ रही है. ऐसे में जरूरत है तो ऑक्सीजन के महत्त्व को समझने की है. विधायक ने बताया कि जिन लोगों को पौधे वितरित किये जा रहे हैं वो उनसे ये अपील भी कर रहे हैं कि इन पौधों को लोग अपना नाम देकर लगाएं और इन्हें बड़ा करें. विधायक के अनुसार अंबाला शहर विधानसभा में कोरोना कोरोना को मात दे चुके एक एक व्यक्ति के घर ये पौधे पहंचाए जायेंगे.
Published by:Sumit Pandey
First published: