• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • अंबाला में नहीं है एस्ट्रोटर्फ ग्राउंड, हॉकी एसोसिएशन के पदाधिकारी गृहमंत्री अनिल विज से करेंगे मांग

अंबाला में नहीं है एस्ट्रोटर्फ ग्राउंड, हॉकी एसोसिएशन के पदाधिकारी गृहमंत्री अनिल विज से करेंगे मांग

अंबाला में हॉकी को बढ़ावा देने के लिए हॉकी एसोसिएशन अंबाला के सारे पदाधिकारी जल्द ही स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकात करेंगे.

अंबाला में हॉकी को बढ़ावा देने के लिए हॉकी एसोसिएशन अंबाला के सारे पदाधिकारी जल्द ही स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकात करेंगे.

हॉकी एसोसिएशन अंबाला (Hockey Association Ambala) के पदाधिकारी गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) से मिलकर उनसे अंबाला में जल्दी एस्ट्रोटर्फ ग्राउंड (Astroturf ground) उपलब्ध कराने की मांग करेंगे.

  • Share this:
अंबाला. हॉकी एसोसिएशन अंबाला (Hockey Association Ambala) के पदाधिकारी गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) से मिलकर उनसे अंबाला में जल्दी एस्ट्रोटर्फ ग्राउंड (Astroturf ground) उपलब्ध कराने की मांग करेंगे. यह फैसला हॉकी एसोसिएशन की पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस अंबाला छावनी में आयोजित बैठक में लिया गया. बैठक में उपस्थित हॉकी एसोसिएशन के सारे पदाधिकारी एवं सदस्यों ने एस्ट्रोटर्फ ग्राउंड के लिए दो-तीन जगहों का चयन भी कर लिया है.

हरियाणा के सोनीपत में 3 और पूरे हरियाणा में कुल 12 एस्ट्रोटर्फ मैदान

बैठक में हॉकी एसोसिएशन अंबाला के चेयरमैन रजिंदर विज ने बताया कि हरियाणा में कुल 12 एस्ट्रोटर्फ मैदान खिलाड़ियों के लिए उपलब्ध हैं. इसमें सोनीपत में तीन, रोहतक व सिरसा में दो-दो वहीं गुड़गांव, कुरुक्षेत्र, हिसार, करनाल और भिवानी में एक-एक एस्ट्रोटर्फ मैदान हैं. वहीं अंबाला में एक भी एस्ट्रोटर्फ ग्राउंड नहीं है.

हॉकी एसोसिएशन अंबाला के चेयरमैन रजिंदर विज ने बताया कि अंबाला को छोड़कर हरियाणा के विभिन्न शहरों में कुल 12 एस्ट्रोटर्फ मैदान हैं.


इसीलिए हॉकी एसोसिएशन अंबाला के सारे पदाधिकारी जल्द ही स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज से मिलकर अंबाला में एस्ट्रोटर्फ ग्राउंड की मांग को रखेंगे. उनसे अनुरोध करेंगे कि जल्द-से-जल्द अंबाला के सभी खिलाड़ियों को यह सुविधा उपलब्ध करा दी जाए ताकि वे अपने खेल का प्रदर्शन नेशनल और इंटरनेशनल स्तर पर दिखा सकें.

ये भी पढ़ें - CM कैप्टन बोले- शहीद हो जाएंगे, पानी नहीं देंगे, खट्टर ने दिया यह जवाब

ये भी पढ़ें - फतेहाबाद : गांव के ही 8 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज, 3 को पुलिस ने दबोचा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज