अंबाला: आपसी विवाद में चले चाकू, एक शख्स की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
Ambala News in Hindi

अंबाला: आपसी विवाद में चले चाकू, एक शख्स की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
अंबाला में हत्या

हत्या (Murder) की ये वारदात सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. मामले की सूचना मिलने के बाद डीएसपी सहित स्टाफ की विभिन्न टीमों की ओर से मौके का निरीक्षण किया गया और जांच पड़ताल शुरू कर दी.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के अंबाला (Ambala) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले की की बड़ी सब्जी मंडी में हुए आपसी विवाद में एक व्यक्ति को चाकू से कई वार कर दिए. घायल अवस्था में उसे कैंट के सिविल अस्पताल (Civil Hospital) में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर  दिया. वहीं हत्या की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.  मामले की सूचना मिलने के बाद डीएसपी सहित स्टाफ की विभिन्न टीमों की ओर से मौके का निरीक्षण किया गया और जांच पड़ताल शुरू कर दी.

मृतक के भाई बबलू ने बताया कि विजय उसका चचेरा भाई है. वे अपने भाई सुरजीत के साथ सब्ज़ी लेने मंडी में थे कि अचानक विजय ने पीछे से आकर चाकू मार दिया, जिसके बाद घायल को अस्पताल लाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई. बबलू ने बताया कि विजय से मामूली विवाद चल रहा था. वहीं प्रत्यक्षदर्शी सुखदेव  ने बताया कि घर में मामूली विवाद हुआ था जिसके चलते विजय ने सब्ज़ी मंडी में आकर चाकू मार दिया जिससे इसकी मौत हो गई.

48 घंटे में दो हत्या



वहीं अंबाला में पिछले 48 घंटे में दो मर्डर हो गए है जो पुलिस पर भी एक सवालिया निशान लगाता है. हालांकि पुलिस ने एक मामले में आरोपी को पकड़ भी लिया है. दूसरे को भी   जल्दी पकड़ने का दावा कर रही है. लेकिन फिर भी लगता है पुलिस का डर लोगों के दिलो से निकल रहा हैं.
आरोपी को जल्द कर लिया जाएगा गिरफ्तार

भीड़-भाड़ वाले इलाके में हुई ह्त्या के मामले में डीएसपी रामकुमार ने बताया कि ये घटना आज सुबह की सब्ज़ी मंडी की है और दोनों ही एक ही परिवार है और आपस में मनमुटाव हुआ था. उसी गुस्से में विजय ने चाकू मार दिया जिसमे सुरजीत की ह्त्या हो गई पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है और जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज