होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणाः अंबाला में हादसा या सुसाइड? नहर से मिले एक ही परिवार के 4 सदस्यों के शव

हरियाणाः अंबाला में हादसा या सुसाइड? नहर से मिले एक ही परिवार के 4 सदस्यों के शव

हरियाणा के अंबाला जिले में एक नहर से एक ही परिवार के चार लोगों के शव बरामद हुए है.

हरियाणा के अंबाला जिले में एक नहर से एक ही परिवार के चार लोगों के शव बरामद हुए है.

Ambala News: पंजाब के लालडू थाना के अंतर्गत आने वाले गांव टिवाना निवासी 40 वर्षीय कुलबीर, उसकी पत्नी कमलजीत कौर, 16 वर् ...अधिक पढ़ें

अंबाला. हरियाणा के अंबाला जिले में एक नहर से एक ही परिवार के चार लोगों के शव बरामद हुए है. हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि यह हत्या है या सुसाइड. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने शवों को नहर से निकाल कर कब्जे में लिया है.

जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह 11 बजे की यह घटना है. अंबाला में कार सवार एक ही परिवार के 4 लोगों की नहर में डूबकर मौत हो गई. हादसे की सूचना पुलिस को अगले दिन सुबह  सोमवार को मिली,  जिसके बाद पुलिस ने मौके पर गोताखोरों को बुलाकर नहर में डूबने वालों की तलाश शुरू की. बताया जा रहा है कि चारों लोग पंजाब के लालडू थाना के अंतर्गत आने वाले गांव टिवाणा के रहने वाले थे. मरने वालों में पति-पत्नी और उनके दो बच्चे शामिल हैं. इनके शव नग्गल थाना पुलिस ने इस्माईलपुर से गुजर रही नरवाना ब्रांच से बरामद किए गए हैं.

हादसे में मारे गए कुलबीर के पिता सुच्चा सिंह ने बताया कि कुलबीर अपने ससुराल के लिए रविवार को सुबह निकला था. बाद में जब उन्होंने काफी समय तक अपने बेटे को फ़ोन मिलाया तो फोन बंद था. उसके ससुराल से भी यह पता चला कि वो ससुराल नहीं पंहुचा.  काफी समय इंतज़ार करने  के बाद जब उसे अपने बेटे और परिवार की कोई सूचना नहीं मिली तो उसने इसकी शिकायत पुलिस को सौंपी. सोमवार को उन्हें इस घटना के बारे में पता चला है. मृतक कुलबीर के पिता ने बताया कि घर में किसी भी तरह की आर्थिक तंगी नहीं थी. कुलबीर खेती करने के साथ-साथ राजनीति में भी था, लेकिन कुछ समय से चुपचाप रहता था. यह हादसा कैसे हुआ, उन्हें कुछ नहीं पता.

यह हादसा है या खुदकुशी? अभी संशय बना हुआ है. क्योंकि पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जानकारी में यह निकलकर सामने आया है कि मृतक  कुलबीर मानसिक रूप से परेशान रहना था. साथ ही बताया कि गाड़ी का संतुलन बिगड़ा या किस तरह से गाड़ी नहर में गिरी और यह हादसा हुआ इसको लेकर जांच की जा रही है.

किस किस के शव मिले

इंचार्ज पुलिस चौकी नंयौला  वारियम सिंह ने बताया कि सोमवार को नग्गल पुलिस को नहर में गाड़ी की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर नहर में से गाड़ी निकलवाई. इसमें पंजाब के लालडू थाना के अंतर्गत आने वाले गांव टिवाना निवासी 40 वर्षीय कुलबीर, उसकी पत्नी कमलजीत कौर, 16 वर्षीय बेटी जश्नप्रीत कौर और 11 वर्षीय खुशदीप के शव बरामद हुए थे. अंबाला शहर के सिविल अस्पताल में डॉक्टरों का पैनल शवों का पोस्टमार्टम किया. पूरे परिवार में शोक की लहर है. फिलहाल पुलिस ने शवों के पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौप दिए.

Tags: Ambala news, Haryana crime news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें