Home /News /haryana /

अंबाला पुलिस ने फिर पकड़ी लाखों रुपये की हेरोइन, 2 नशा तस्कर गिरफ्तार

अंबाला पुलिस ने फिर पकड़ी लाखों रुपये की हेरोइन, 2 नशा तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया

पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया

Ambala News: हरियाणा के अंबाला जिले की पुलिस ने एक बार फिर से लाखों रुपये की हेरोइन पकड़ी है. पुलिस ने नाकाबंदी कर दिल्ली से हेरोइन लेकर आ रहे युवक को अंबाला में पकड़ लिया.

अंबाला. नशे को जड़ से खत्म करने और नशा तस्करों (Drug smugglers) पर शिकंजा कसने के लिए अंबाला पुलिस पूरी तरह से एक्शन मोड में है. अंबाला पुलिस (Ambala Police) ने बीते एक महीने में कई नशा तस्करों को काबू किया है और नशे के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत अंबाला CIA-2 ने फिर से लाखों की हेरोइन के साथ दो नशा तस्करों को पकड़ा है. CIA 2 के अधिकारीयों का कहना है कि अब तक जितने भी नशा तस्कर पकड़े गए हैं वो सब दिल्ली से आ रहे थे. उन्होंने कहा कि अब पुलिस नशे की तस्करी करने वाले मेन सप्लायर का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

बता दें कि नशा तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए अंबाला पुलिस द्वारा चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए CIA 2 ने फिर लाखों की हेरोइन के साथ दो नशा तस्करों को काबू किया है. अंबाला पुलिस ने बीते एक महीने में जितने भी नशा तस्करों को काबू किया है वो सब दिल्ली से अंबाला नशा सप्लाई कर रहे है. जिस नशा तस्कर को CIA 2 ने 6 लाख की हेरोइन के साथ काबू किया है वो भी दिल्ली से ही आ रहा था.

दो युवकों को गिरफ्तार किया 

अंबाला पुलिस अब इस जांच में जुट गई है कि दिल्ली से नशा तस्करी का वो गिरोह कौन है? जो अंबाला की नसों में जहर घोलने का काम कर रहा है. जानकारी देते हुए CIA 2 के इंचार्ज ने बताया कि उन्होंने अंबाला के दो युवकों को गिरफ्तार किया है. जो दिल्ली से 60 ग्राम हेरोइन लेकर आ रहे थे.

दिल्ली से हो रहा नशा सप्लाई

उन्होंने बताया कि तक जितने भी नशा तस्करों को उन्होंने काबू किया है वो सभी दिल्ली से नशा ला रहे थे. इसके लिए पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल पुलिस ये पता लगाने का प्रयास कर रही है कि दिल्ली से कौन अंबाला में नशा सप्लाई करता है.

Tags: Crime News, Drug mafia, Haryana police

अगली ख़बर