• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • गृहमंत्री के आदेश के बाद से अंबाला पुलिस सख्त, रांग पार्किंग में खड़े वाहनों के कटने लगे चालान

गृहमंत्री के आदेश के बाद से अंबाला पुलिस सख्त, रांग पार्किंग में खड़े वाहनों के कटने लगे चालान

गृह मंत्री अनिल विज के आदेश के बाद अंबाला पुलिस ने बाजारों में ट्रैफिक व्यवस्था को ठीक करने के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है.

पुलिस ने बुधवार को बाजारों में रांग पार्किंग (Wrong parking) में खड़े वाहनों के चालान किए और कुछ वाहनों को उठाकर थाने भी ले जाया गया. पुलिस के इस अभियान से बाजारों में रांग पार्किंग (Wrong parking) में लगने वाले वाहनों की संख्या में कमी देखी जाने लगी है.

  • Share this:
अंबाला. जिला पुलिस बाजारों में यातायात व्यवस्था (Traffic system) को दुरुस्त रखने के लिए पूरी तरह से एक्शन मोड में है. इसी के तहत पुलिस ने बुधवार को बाजारों में रांग पार्किंग (Wrong parking) में खड़े वाहनों के चालान किए और कुछ वाहनों को उठाकर थाने भी ले जाया गया. इस अभियान से बाजारों में रांग पार्किंग में लगने वाले वाहनों की संख्या में कमी देखी जाने लगी है. बता दें कि अंबाला में ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) के आदेशों के बाद से ही पुलिस  यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है.

अंबाला पुलिस ने बाजारों में ट्रैफिक व्यवस्था को ठीक करने के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है. हर रोज दुकानदारों को बाजारों में अपने बिक्री के सामान अंदर रखने की हिदायत दी जा रही है. साथ ही बाजार में वाहन चालकों को भी हिदायत दी जा रही है कि वे अपने वाहनों को सही जगह लगाएं.

इंस्पेक्टर विजय ने कहा कि ट्रैफिक पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा.


रांग पार्किंग से चौपहिया वाहन नहीं हटाने वालों को ई-चालान 

इंस्पेक्टर विजय ने कहा कि कोशिश की जा रही है कि बाजारों में ट्रैफिक जाम न हो, आने-जाने वाले लोगों को परेशानी न हो और यातायात सुचारू रूप से चलता रहे. उन्होंने कहा कि रांग पार्किंग में वाहनों को खड़ा करने वाले लोगों को भी हिदायत देते हुए सचेत किया जा रहा है. रांग पार्किंग से चौपहिया वाहन नहीं हटाने वाले लोगों को ई-चालान भेजा जाएगा. उन्होंने कहा कि ट्रैफिक पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें - हरियाणा और यूपी का मोस्ट वांटेड सोनीपत पुलिस के हत्थे चढ़ा, रिमांड पर होगी पूछताछ

ये भी पढ़ें - अंबाला में महिला वकील ने फेसबुक पर पोस्ट डाल निगला जहर, अस्पताल में भर्ती

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज