अंबाला : बदमाशों ने कार पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, दो लोगों की हत्या, महज 10 मीटर दूर थी पुलिस

अंबाला में हुए गैंगवॉर में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

अंबाला में हुए गैंगवॉर में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस के मुताबिक यह लॉरेंस बिश्नोई गैंग और भुप्पी राणा के गैंग की झड़प है. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने बताया कि फायरिंग करने वाले बदमाश HR074314 नंबर की गाड़ी में आए थे. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 6:15 PM IST
  • Share this:
अंबाला. गैंगवॉर से आज अंबाला दहल उठा. दिनदिहाड़े अंबाला की सड़कों पर गुंडागर्दी उस वक्त देखने को मिली, जब शहर के बीचों बीच एक कार पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. इस गोलीबारी में कार सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. अंबाला में दिनदिहाड़े हुए इस गोलीकांड में जिस जगह बदमाशों ने 20 से 25 राउंड फायर किए, उस जगह से महज 10 मीटर की दूरी पर ही पुलिस तैनात थी. फिलहाल दिनदिहाड़े हुई इस वारदात के बाद अंबाला पुलिस पूरी तरह हरकत में आ गई है और आरोपियों की तलाश में जुटी है. पुलिस इस गोलीकांड को लॉरेंस बिश्नोई गैंग और भुप्पी राणा गैंग से जोड़ कर देख रही है, जिसमें भुप्पी राणा गैंग के 2 लोगों की गोलियां लगने से मौत हो गई है.

HR074314 नंबर की गाड़ी में आए थे बदमाश

अंबाला में आज लगभग 12 साल बाद हुई गैंगवार की वारदात ने अंबाला शहर में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है. अंबाला शहर के कालका चौक पर जहां पुलिस का 24 घंटे कड़ा पहरा रहता है, वहां दिनदिहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. मारे गए दोनों लोगों की पहचान राहुल और प्रदीप उर्फ पंजा के रूप में हुई है. इस वारदात में दो लोग घायल हो गए. बता दें कि अंबाला शहर के व्यस्ततम कालका चौक पर बदमाशों ने एक कार को घेरकर उस पर 20 से 25 राउंड फायरिंग की. गोलीकांड से चंद कदम की दूरी पर तैनात प्रत्यक्षदर्शी पुलिसकर्मी की मानें, तो दो लोगों ने कार सवार युवकों पर गोलीबारी की और पंजाब की तरफ फरार हो गए. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने बताया कि फायरिंग करने वाले बदमाश HR074314 नंबर की गाड़ी में आए थे.

पेशी पर आए थे अंबाला कोर्ट
बदमाशों ने जिस गाड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, उस गाड़ी में सवार एक युवक की मानें तो वे चंडीगढ़ से अंबाला कोर्ट में पेशी पर आए थे और कालका चौक पर घेरकर उन पर फायरिंग कर दी गई. युवक ने बताया कि बदमाश सफेद रंग की गाड़ी में आए थे.

लॉरेंस बिश्नोई और भुप्पी राणा गैंग के बीच हुई गोलीबारी

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी. अंबाला रेंज IG वाई पूर्ण कुमार भी मौके पर पहुंचे. DSP हेड क्वार्टर ने बताया कि शुरुआती जांच में यह वारदात गैंगवॉर लग रही है. जिसमें लॉरेंस बिश्नोई और भुप्पी राणा गैंग का नाम सामने आ रहा है. पुलिस अधिकारीयों के मुताबिक, इस गैंगवॉर में भुप्पी राणा गैंग के दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं घायल युवकों ने जो कोर्ट में पेशी की बात कही, ऐसी किसी बात की जानकारी फिलहाल पुलिस को नहीं मिल पाई. वहीं IG वाई पूर्ण कुमार ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज