लाइव टीवी

अंबाला : परिवहन मंत्री ने बस स्टैंड पर कर्मिचारियों की गैरमैजूदगी पर अधिकारी को लताड़ा
Ambala News in Hindi

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: February 13, 2020, 1:59 PM IST
अंबाला : परिवहन मंत्री ने बस स्टैंड पर कर्मिचारियों की गैरमैजूदगी पर अधिकारी को लताड़ा
परिवहन मंत्री ने बस स्टैंड पर नदारद कर्मचारियों को लेकर अधिकारी को चेताया.

अंबाला कैंट (Ambala Cantt) बस स्टैंड (Bus stand) के औचक निरीक्षण (Surprise Check) के दौरान वहां कर्मचारियों के नदारद होने पर परिवहन मंत्री (Transport Minister) मूलचंद शर्मा (Mool Chand Sharma) ने जिम्मेदार अधिकारी को जमकर लताड़ा. मंत्री ने अगली बार ऐसी लापरवाही पर कार्रवाई करने की बात कही.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के अंबाला कैंट (Ambala Cantt) बस स्टैंड (Bus stand) के औचक निरीक्षण (Surprise Check) के दौरान वहां कर्मचारियों के नदारद होने पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा (Mool Chand Sharma) ने जिम्मेदार अधिकारी को जमकर लताड़ा. मंत्री ने अगली बार ऐसी लापरवाही पर कार्रवाई करने की बात कही. इस दौरान मंत्री ने बसों की कमी को जल्द ही दूर किये जाने का अश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि छात्राओं के लिए भी अलग से बसें चलायी जाएंगी, लेकिन परिवहन मंत्री के बाहर निकलते ही छात्रों ने अंबाला कैंट बस स्टैंड के बाहर हंगामा किया और एक बस का शीशा भी तोड़ दिया.

मंत्री ने बस स्टैंड पर सारे रिकॉर्ड खंगाले

बता दें कि सरप्राइज चेकिंग के दौरान परिवहन मंत्री ने बस स्टैंड पर सारे रिकॉर्ड खंगाले और बस स्टैंड पर खड़ी निजी बसों की भी जानकारी ली. कर्मचारियों की अनुपस्थिति पर परिवहन मंत्री ने ड्यूटी पर मौजूद अधिकारी को चेतावनी देकर छोड़ दिया और कहा कि अगली बार कोई गैर हाजिर मिला तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.

हरियाणा रोडवेज के परेशान ड्राइवर ने कहा कि उसकी बस में लगे सामने के शीशे को उग्र छात्रों ने तोड़ा.


पुरानी बसों की जगह सड़कों पर दौड़ेंगी नयी बसें 

इस दौराना मंत्री ने बसों की कमी को दूर करने का आश्वासन भी दिया. उन्होंने कहा कि अब पुरानी बसों की जगह सड़क पर नयी बसें दौडेंगी. उन्होंने छात्राओं के लिए पर्याप्त संख्या में बस उपलब्ध कराये जाने की बात कही. हालांकि जैसे ही परिवहन मंत्री बस स्टैंड से कैथल की तरफ रवाना हुए तो छात्रों ने बस स्टैंड के बाहर बसों की कमी को लेकर हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान छात्रों ने अंबाला डिपो की एक बस का शीशा भी तोड़ दिया. हरियाणा रोडवेज के परेशान ड्राइवर ने कहा कि उसकी बस में लगे सामने के शीशे को उग्र छात्रों ने तोड़ा.

ये भी पढ़ें - जेजेपी का साथ छोड़ उमेद लोहान ने थामा कांग्रेस का हाथये भी पढ़ें - होमगार्ड जवान को बाइक से घसीटने का मामला: पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 1:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर