अमीषा पटेल ने किया देश के पहले बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ चौक का उद्घाटन
Ambala News in Hindi

अमीषा पटेल ने किया देश के पहले बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ चौक का उद्घाटन
अमिषा पटेल

अमीषा पटेल ने विधायक असीम गोयल की भी तारीफ़ की कि वो इस नोबल कोज़ को साथ लेकर चल रहे हैं.

  • Share this:
अंबाला में देश के पहले बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ बेटी अपनाओ चौक का उद्घाटन हुआ. चौक का उद्घाटन अभिनेत्री अमीषा पटेल ने किया. इस मौके अंबाला शहर से विधायक असीम गोयल भी मौजूद रहे. इस मौके अभिनेत्री अमीषा पटेल ने कहा कि इस तरह के चौक, स्कूल बनने चाहिए इससे लोगों तक जानकारी पुहंचती है और लोग जागरूक होते हैं.

इससे पहले विधायक असीम गोयल की NGO मेरा आसमान द्वारा वाक्थन का आयोजन किया गया. जिसमे सांसद रत्न लाल कटारिया और छात्र छात्राओ ने भी हिस्सा लिया. इसके बाद अभिनेत्री अमीषा पटेल ने देश के पहले बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ बेटी अपनाओ चोंक का उद्घाटन किया. इस दौरान अमीषा पटेल ने विधायक असीम गोयल की भी तारीफ़ की कि वो इस नोबल कोज़ को साथ लेकर चल रहे हैं.





अमीषा पटेल की फोटो पर ट्रोलर्स ने लिख दिया 'बूढ़ी आंटी'
विधायक असीम गोयल ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ बेटी अपनाओ चौक को लेकर कहा कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सामाजिक आन्दोलन को शुरू किया गया था जिसको लेकर देश का पहला बेटी बचाओ बेटी पढाओ बेटी अपनाओ चौक स्थापित किया गया है.

विधायक असीम गोयल ने कहा बेटियां बेटों से कम नहीं हैं. हर फील्ड में बेटियां अव्वल है. बेटियों के गर्व को सभी महसूस करें इसी मकसद से देश के पहले बेटी बचाओ बेटी पढाओ बेटी अपनाओ चौक को स्थापित किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज