लाइव टीवी

अनिल विज की प्रियंका गांधी को नसीहत, पहले कांग्रेस शासित प्रदेशों से श्रमिकों को उनके घर पहुंचाएं
Ambala News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 7:55 AM IST
अनिल विज की प्रियंका गांधी को नसीहत, पहले कांग्रेस शासित प्रदेशों से श्रमिकों को उनके घर पहुंचाएं
अनिल विज ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना

अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार है और कैप्टन अमरिंदर हरियाणा की बात तो मान नहीं रहे हैं, ऐसे में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को पंजाब जाना चाहिए और पंजाब के मजदूरों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने का प्रयास करना चाहिए

  • Share this:
अंबाला. श्रमिकों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए 1000 बसें देने की बात कहकर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) बुरी फस गई हैं. मामले को लेकर जारी सियासत में अब प्रियंका गांधी भाजपा (BJP) के निशाने पर आ गई हैं. इसी कड़ी में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) भी प्रियंका गांधी और कांग्रेस पर जमकर बरसे. प्रियंका गांधी पर तल्ख तेवर दिखाते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज जमकर बरसते हुए नजर आए और प्रियंका गांधी को एक के बाद एक कर कई नसीहते दे डाली.

अनिल विज ने कहा कि श्रमिकों को आगे रखकर राजनीति कर रही प्रियंका गांधी पहले कांग्रेस शासित प्रदेशों से श्रमिकों को उनके घर पहुंचाएं.अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि आज पूरी कांग्रेस कोरोना से भी खतरनाक बीमारी (राजनीती) की चपेट में है. विज ने कहा कि आज कांग्रेस अपने पॉलिटिकल एजेंडे के अनुसार तमाशा कर रही है.

प्रियंका गांधी को दिलाई पंजाब की याद



पंजाब से हरियाणा के रास्ते यूपी, बिहार जाने वाले श्रमिकों का पलायन नहीं थम रहा है. ऐसे में प्रियंका गांधी को अनिल विज ने पंजाब जाने की भी नसीहत दे डाली. विज ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार है और कैप्टन अमरिंदर हरियाणा की बात तो मान नहीं रहे हैं, ऐसे में प्रियंका गांधी को पंजाब जाना चाहिए और पंजाब के मजदूरों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने का प्रयास करना चाहिए. विज ने यहां पंजाब को उनकी जिम्मेदारी भी याद दिलाई.



पंकज पूनिया के बयान पर कही ये बात

वहीं कांग्रेसी नेता पंकज पूनिया के मामले पर भी गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस नीचता की परकाष्ठा कर रही हैं और जिस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल कांग्रेसी नेता ने अपने ट्वीट में किया था सभ्य समाज इसकी इजाजत  नहीं देता. विज ने बताया कि क़ानूनी प्रक्रिया तहत पूनिया के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी.

ये भी पढ़ें- करनाल: एक दिन के रिमांड पर कांग्रेसी नेता पंकज पूनिया, यूपी सीएम पर किया था विवादित ट्वीट

हरियाणा के पलवल में शादी का झांसा देकर दो बच्चों की मां से 8 महीने तक रेप, आरोपी फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 7:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading