नवजोत सिद्धू को अनिल विज की नसीहत, 'अलग-अलग पार्टियों में जाकर उन्हें खराब न करें...'

विज ने नवजोत सिंह सिद्धू को नसीहत देते हुए कहा कि सिद्धू अलग अलग पार्टियों में जाकर पार्टियां खराब मत करें. इससे बेहतर है कि सिद्धू अपनी ही पार्टी बना लें.

Haryana News: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने नवजोत सिद्धू को बड़ी नसीहत दे डाली है. विज ने नवजोत सिंह सिद्धू को नसीहत देते हुए कहा कि सिद्धू अलग अलग पार्टियों में जाकर पार्टियां खराब मत करें. इससे बेहतर है कि सिद्धू अपनी ही पार्टी बना लें.

  • Share this:
अंबाला. पंजाब (Punjab) में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के बीच जारी खींचतान में आप द्वारा की गई सिद्धू की तारीफ ने सियासी पारा और चढ़ा दिया है. पंजाब से लेकर दिल्ली तक सियासी माहौल गरम है. इस बीच हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने नवजोत सिद्धू को बड़ी नसीहत दे डाली है. विज ने नवजोत सिंह सिद्धू को नसीहत देते हुए कहा कि सिद्धू अलग अलग पार्टियों में जाकर पार्टियां खराब मत करें. इससे बेहतर है कि सिद्धू अपनी ही पार्टी बना लें. अनिल विज ने कहा कि किस पार्टी में जाना है और किस पार्टी में नहीं जाना है यह फैसला सिद्धू को लेने का ही अधिकार है और वे इसके लिए स्वतंत्र हैं.

गृह मंत्री अनिल विज ने किसान आंदोलन पर भी प्रतिक्रिया दी. किसान आंदोलन में पहले दिन से फ्रंट पर नजर आ रहे योगेंद्र यादव द्वारा दिए गए बयान कि किसान आंदोलन को लेकर अब सरकार दुष्प्रचार कर रही है. इस बयान पर योगेंद्र यादव के पर भी अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि किसान नेताओं से सरकार पहले दिन से यह अपील कर रही है कि किसानों का आंदोलन है और आंदोलन को किसान शांतिपूर्वक तरीके से करें. आंदोलन को आंदोलन रहने दिया जाए लेकिन इस आंदोलन को लड़ाई मत बनाएं.

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि किसान आंदोलन को लेकर सरकार का रुख सकारात्मक है. किसानों को सरकार से वार्ता कर सकारात्मकता दिखानी चाहिए न कि इसको लड़ाई के तौर पर लड़ना चाहिए. किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेना चाहिए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.