• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • अनिल विज का सुरजेवाला पर पलटवार, कहा- वह देश के बारे में हमेशा बुरा क्यों सोचते हैं?

अनिल विज का सुरजेवाला पर पलटवार, कहा- वह देश के बारे में हमेशा बुरा क्यों सोचते हैं?

उन्होंने कहा कि ये देश आज तक न किसी से मिटा है न मिटेगा.

उन्होंने कहा कि ये देश आज तक न किसी से मिटा है न मिटेगा.

Haryana Politics: हरियाणा सरकार की हाई लेवल कमेटी की पहली बैठक में किसानों के नहीं आने पर अनिल विज ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को इसकी जानकारी दे दी गई है. सुप्रीम कोर्ट को भी इससे अवगत करवाया जायेगा.

  • Share this:

अंबाला. भाजपा को देश के भविष्य की सुपारी लेने की बात कहने पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Home Minister Anil Vij) ने तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सुरजेवाला हमेशा देश के बारे में बुरा क्यों सोचते हैं? वहीं, हरियाणा सरकार (Haryana Government) की हाई लेवल कमेटी की पहली बैठक में किसानों के न पहुंचने पर अनिल विज ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) को मामले की जानकारी दे दी गई है. सुप्रीम कोर्ट को भी अवगत करवाया जायेगा. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के  आदेशों का हम पालन करेंगे.

दरअसल, कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला ने आज यानि बुधवार को प्रेस काॅन्फ्रेंस कर भाजपा को देश के भविष्य की सुपारी लेने वाली पार्टी बताया था, जिसे लेकर सियासत गर्मा गई. गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता सुरजेवाला के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि सुरजेवाला को ऐसा क्यों लगता है कि वो देश के बारे में हमेशा बुरा क्यों सोचते है? उन्होंने कहा कि ये देश आज तक न किसी से मिटा है न मिटेगा. उन्होंने कहा कि ये देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व में दिन प्रतिदिन तरक्की करता जा रहा है.

हाई लेवल बैठक में नहीं पहुंचे किसान
सुप्रीम कोर्ट द्वारा बंद पड़े दिल्ली जाने वाले रास्तों पर संज्ञान लेने के बाद हरियाणा सरकार ने अधिकारियों की हाई लेवल कमेटी गठित की थी. जिस कमेटी ने किसान नेताओं को बैठक के लिए आमंत्रित किया था, लेकिन बैठक में एक भी किसान नहीं पहुंचे. ऐसे में क्या अब सरकार फिर किसानों के साथ बैठक करने के लिए नया दिन और नई तारीख तय करेगी. इस सवाल के जवाब में विज ने कहा कि इस सारी बातचीत के बारे में सुप्रीम कोर्ट को भी अवगत करवा दिया जाएगा और इसके बारे में केंद्रीय गृह मंत्री को अवगत करवा दिया गया है. उन्होंने कहा कि आगे सुप्रीम कोर्ट के जो भी आदेश होंगे उनकी पलना की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज