अनिल विज ने सिद्धू को कहा ‘जोकर’, बोले- वो सिर्फ सर्कस में कर सकते हैं काम

उन्होंने कहा कि अमरिंदर सिंह को पता है कि यह एक जोकर हैं और यह सर्कस में ही काम कर सकता है. पार्टियों में काम नहीं कर सकता.

News18 Haryana
Updated: May 14, 2019, 5:59 PM IST
अनिल विज ने सिद्धू को कहा ‘जोकर’, बोले- वो सिर्फ सर्कस में कर सकते हैं काम
अनिल विज और नवजोत सिंह सिद्धू
News18 Haryana
Updated: May 14, 2019, 5:59 PM IST
कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब में स्टार प्रचारक ना बनाने को लेकर तंज कसते हुए मंत्री अनिल विज ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से ज्यादा अच्छी तरह से जानते हैं. अमरिंदर सिंह को पता है कि यह एक जोकर हैं और यह सर्कस में ही काम कर सकता है. पार्टियों में काम नहीं कर सकता.

कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी और प्रियंका के अलावा और कुछ स्टार प्रचारक ना होने पर तंज कसते हुए मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में गांधी परिवार के सिवा और है ही क्या? गांधी परिवार के अलावा इन्होंने किसी और को कभी आगे आने ही नहीं दिया. यह तो नेता मार पार्टी है, कांग्रेस में जो कोई उठने की कोशिश करता है उसे खत्म कर दिया जाता है.



विज ने कहा कि यह तो सिर्फ गांधी और नेहरू परिवार की पार्टी है और इन्हीं परिवार के लोग ही पार्टी में शीर्ष स्थानों पर आ सकते हैं. राहुल के यह कहने पर कि जीएसटी ने देश की अर्थव्यवस्था को तहस-नहस कर दिया है पर टिप्पणी करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जीएसटी ने देश की आर्थिक व्यवस्था को बहुत सरल कर दिया है. 90% सामान पर 18% से कम टैक्स कर दिया गया है.

विज ने कहा कि अब राहुल गांधी कौन सी दुनिया में रहता है ये तो वही बता सकता है. विज ने कहा कि लोग जीएसटी से बहुत खुश हैं. अंबाला में भी 28% टैक्स लिया जा रहा था, लोगों ने इसे कम करने के लिए हमसे अपील की, हमने बात की और टैक्स को 18 प्रतिशत तक कर दिया गया, इससे अच्छा और क्या हो सकता है?

ये भी पढ़ें-

फतेहाबाद में दो बाइक की टक्कर, दो लोगों की मौत, 3 घायल

BJP को वोट नहीं दिया तो चचेरे भाई ने मारी गोली, बेटे को बचाने आई मां भी घायल
Loading...

कांग्रेस नेता का कार्यकर्ताओं को निर्देश- EVM स्ट्रांग रूम के बाहर दिखे संदिग्ध वाहन तो लगा दें आग

ममता बनर्जी गैंगस्टर की तरह कर रही बर्ताव, इसलिए बंगाल में चुनावी हिंसा जारी: विज
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...