लाइव टीवी

अनिल विज ने कुमारी शैलजा को बताया 'गद्दार', तो हुड्डा को दी 'पलटू राम' की संज्ञा
Ambala News in Hindi

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: September 17, 2019, 3:54 PM IST
अनिल विज ने कुमारी शैलजा को बताया 'गद्दार', तो हुड्डा को दी 'पलटू राम' की संज्ञा
अनिल विज (Anil Vij) ने भूपिंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी शैलजा की जोड़ी पर फिर से विवादास्‍पद बयान दिया है. (फाइल फोटो)

हरियाणा के मंत्री और बीजेपी नेता अनिल विज ने अनुच्छेद 370 (Article 370) को हटाने का विरोध करने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इसी वजह से कश्मीर हमारा होकर भी हमसे अलग था.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा (Haryana) के मंत्री और बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता अनिल विज (Anil Vij) ने कांग्रेस के हुड्डा और कुमारी शैलजा की जोड़ी पर एक बार फिर से बयान दिया है. बीजेपी नेता अनिल विज ने अनुच्छेद 370 (Article 370) हटाने का विरोध करने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इसी वजह से कश्मीर हमारा होकर भी हमसे अलग था.

'हरियाणा देशभक्तों का प्रदेश'

अनिल विज ने कुमारी शैलजा को देश का गद्दार बताते हुए कहा कि हरियाणा देशभक्तों का प्रदेश है. हरियाणा के युवाओं ने सबसे ज्‍यादा कुर्बानियां दी हैं. हरियाणा की जनता शैलजा से हिसाब किताब पूरा करने के मूड में है.' विज ने हुड्डा पर भी निशाना साधा और कहा कि शैलजा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष हैं और वह अनुच्छेद 370 खत्म करने के विरोध में थीं.

'इसलिए जनता हुड्डा की बातों पर ध्यान नहीं देती'



भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा पहले अनुच्छेद 370 को हटाने का समर्थन करने और अब अनुच्छेद 370 को हटाने का विरोध करने वाली कुमारी शैलजा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के बयान पर विज ने हुड्डा को पलटू राम करार दिया है. विज ने कहा कि हुड्डा तो पलटू राम हैं, इसलिए प्रदेश की जनता इनकी बातों पर कोई ध्यान नहीं देती.

ये भी पढ़ें:- दोस्तों के साथ नहर में नहाने गए युवक की डूबने से मौत...

ये भी पढ़ें:- ईडी और सीबीआई के दबाव में BSP ने JJP से तोड़ा गठबंधन : दिग्विजय चौटाला

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 3:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर