लाइव टीवी

पकिस्तान में जो कुछ हुआ वो शत्रुघ्न सिन्हा ने नहीं बल्कि कांग्रेस ने किया : अनिल विज
Ambala News in Hindi

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: February 23, 2020, 2:19 PM IST
पकिस्तान में जो कुछ हुआ वो शत्रुघ्न सिन्हा ने नहीं बल्कि कांग्रेस ने किया : अनिल विज
गृह मंत्री अनिल विज ने पकिस्तान के राष्ट्रपति के साथ कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा की मुलाकात पर कहा- कांग्रेस हमेशा पाकिस्तान की भाषा में भाषा मिलाती है.

पकिस्तान के राष्ट्रपति (President of Pakistan) के साथ कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की मुलाक़ात और उसके बाद पाक राष्ट्रपति कार्यालय के ट्वीट पर पलटवार करते हुए गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि पकिस्तान में जो कुछ हुआ वो शत्रुघ्न ने नहीं बल्कि कांग्रेस ने किया है. गृहमंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस (Congress) हमेशा पाकिस्तान की भाषा में भाषा मिलाती है.

  • Share this:
अंबाला. पकिस्तान के राष्ट्रपति (President of Pakistan) के साथ कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की मुलाक़ात और उसके बाद पाक राष्ट्रपति कार्यालय के ट्वीट पर पलटवार करते हुए गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि पकिस्तान में जो कुछ हुआ वो शत्रुघ्न ने नहीं बल्कि कांग्रेस ने किया है. गृहमंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस (Congress) हमेशा पाकिस्तान की भाषा में भाषा मिलाती है. बता दें कि शनिवार को पाक राष्ट्रपति कार्यालय द्वारा शत्रुघ्न की पाकिस्तानी राष्ट्रपति के साथ मुलाक़ात की फोटो ट्वीट की गई थी और लिखा गया था कि पकिस्तान कश्मीर मुद्दे पर कांग्रेस का समर्थन करता है. विज ने अपने बयान के माध्यम से कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पर भी निशाना साधा और कहा जब तक सिद्धू भाजपा (BJP) में थे तब तक ठीक थे और कांग्रेस में जाते ही उनका भी पाक प्रेम जाग गया था.
कांग्रेस नेहरू परिवार हमारी परंपराओं को नहीं जानता

इसके साथ ही अनिल विज ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस "अतिथि देवो भव" का महत्व नहीं जानती. यह हमारी पुरानी परंपरा है. कांग्रेस नेहरू परिवार हमारी परंपराओं को नहीं जानता, इसीलिए इस तरह की बात की जा रही है. दरअसल प्रियंका गांधी ने एक बयान के माध्यम से कहा था कि ट्रंप के दौरे पर सरकार कितना खर्च कर रही है. उन्होंने खर्च को सार्वजनिक करने की मांग की थी.

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि जबतक सिद्धू भाजपा (BJP) में थे तबतक ठीक थे और कांग्रेस में जाते ही उनका भी पाक प्रेम जाग गया था.




अनिल विज ने कहा- वारिस पठान का माफी मांगना काफी नहीं

अनिल विज ने वारिस पठान (Waris Pathan) के 15 करोड़ से सौ करोड़ वाले बयान पर FIR दर्ज होने के बाद माफी मांगने पर कहा कि यह काफी नहीं है. उन्होंने आरोप लगाया कि वारिस पठान इस तरह के बयान देकर कौमों को आमने सामने करना चाहता है. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि यह कांग्रेस का भी हिडेन एजेंडा हो जिस पर ये सभी नेता मिलकर काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें - चंडीगढ़ के गर्ल्स पीजी में लगी भीषण आग में तीन छात्राओं की मौत, दो घायल

ये भी पढ़ें - अज्ञात युवकों ने कैफे में की तोड़फोड़ व मारपीट,CCTV फुटेज से पहचाने गए हमलावर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2020, 2:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर