अनिल विज ने की ममता बनर्जी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

उन्होंने कहा कि अमित शाह का रोड़ शो शांति से गुजर रहा था और योजनापूर्वक उन पर हमला किया गया.

News18 Haryana
Updated: May 15, 2019, 12:52 PM IST
अनिल विज ने की ममता बनर्जी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग
अनिल विज और ममता बनर्जी
News18 Haryana
Updated: May 15, 2019, 12:52 PM IST
कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ सख्त कार्यवाई की मांग की है. विज ने ममता बनर्जी द्वारा अमित शाह को गुंडा कहने पर कहा कि बदमाशी करने वाला किसी को भी गुंडा कह सकता है. उन्होंने कहा कि अमित शाह का रोड़ शो शांति से गुजर रहा था और योजनापूर्वक उन पर हमला किया गया.

वहीं कुछ दिनों पहले विज ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि ममता बेनर्जी एक मुख्यमंत्री की तरह नहीं एक गैंगस्टर की तरह बर्ताव कर रही हैं. यहीं कारण है कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनावों में हिंसा लगातार जारी है.



बता दें कि इससे पहले भी अनिल विज ममता बनर्जी पर विवादित टिप्पणी कर चुके हैं. अनिल विज ने 3 फरवरी को एक ट्वीट कर ममता बनर्जी को 'ताड़का' बताया था और साथ ही कहा था कि बंगाल किसी के बाप का नहीं है. अनिल विज का सारा रोष यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की बंगाल रैली को लेकर था.

अनिल विज ने इस ट्वीट में लिखा था कि जब वो बचपन में रामलीला देखने जाते थे, तो उसमें एक सीन आता था जब ऋषि मुनि यज्ञ करते थे तो ताड़का उसमें व्यवधान डाल दिया करती थी. ममता बनर्जी ठीक वहीं काम कर रही हैं. कभी अमित शाह की रथ यात्रा पर प्रतिबंध लगा कर, कभी जहाज उतरने की इजाजत न देकर.

ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव 2019: फरीदाबाद में 'बूथ कैप्चरिंग' का वीडियो वायरल, एक गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव 2019 : कौन साबित होगा ‘सियासी सूरमा’…दांव पर विरासत
Loading...

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को कहा झूठा, बोले- वो करते हैं नकली वादे
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...