अनिल विज ने राफेल को लेकर कांग्रेस की समझ को छोटा बताया

हरियाणा के मंत्री अनिल विज

अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस भटकी हुई पार्टी है. उसको अनेक तरीकों से समझा दिया है, लोकसभा के अंदर भी व बाहर भी. लेकिन लगता है ये किसी का अजेंडा चला रहा है.

  • Share this:
हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के राफेल मामले में दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस भटकी हुई पार्टी है जिनको सब जगह समझाने के बावजूद भी समझ रही. सुप्रीम कोर्ट ने स्पष्ट कर दिया फिर भी कांग्रेस की समझदानी छोटी है. वाड्रा पर जांच पर भी विज ने तंज कसते हुए कहा कि जांच शुरू हुई है, धीरे-धीरे सभी परत खुल जाएगी. आम आदमी पार्टी पर भी तंज कस्ते हुए कहा कि आप का काम है 'आगे दौड़-पीछे छोड़'.

देश में राफेल मामला अभी भी गरमाया है. इसको कांग्रेस व भाजपा एक दूसरे को कटहरे में खड़ा कर रही हैं. कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने एक समारोह में कहा कि राफेल मुद्दे पर रक्षा मंत्री का झूट सामने आ गया है. इस बयान पर पलटवार करते हुए अंबाला में अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस भटकी हुई पार्टी है. उसको अनेक तरीकों से समझा दिया है, लोकसभा के अंदर भी व बाहर भी. लेकिन लगता है ये किसी का अजेंडा चला रहा है. विज ने आशंका जताई कि यह अजेंडा विदेशी ताकतों का भी हो सकता है केवल कांग्रेस का एजेंडा नहीं हो सकता.

विज ने कहा कि सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा पर ईडी द्वारा लन्दन में खरीदा गया प्लाट पर जांच चल रही है. विज ने तंज कसते हुए कहा कि उसकी जांच हो रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री द्वारा दिया बयान है कि चालीस दिनों में बीस लाख घरों में आप कार्यकर्ता दस्तक देंगे.इस पर तंज कसते हुए विज ने कि पहले पंजाब व दिल्ली में जो कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर भाग रहे हैं. पहले उनको तो संभाल लें.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा एक ब्यान में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तारीफ़ की है. इसमें उन्होंने कहा है कि अपनी क्षमता साबित करने के लिए किसी भी आरक्षण का सहारा नहीं लिया. इस पर विज ने कहा कि उन्हें नहीं पता इंदिरा गांधी ने कोई अच्छा काम किया हो.

यह भी देखें - PHOTOS: अजय चौटाला की गाड़ी का निकला पहिया, डिवाइडर पर जा चढ़ी

यह भी पढ़ें - आप छोड़ने के बाद सुखपाल सिंह खैरा ने बनाई नई पार्टी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.