लाइव टीवी

सारे काम छोड़ कर अभय चौटाला ने क्या ज्योतिषी की दुकान खोली है- अनिल विज
Ambala News in Hindi

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: January 23, 2020, 7:07 PM IST
सारे काम छोड़ कर अभय चौटाला ने क्या ज्योतिषी की दुकान खोली है- अनिल विज
अनिल विज ने अभय चौटाला के बयान पर किया पलटवार

अनिल विज ने अभय चौटाला (Abhay Chautala) पर तंज कसते हुए कहा कि ‘सारे काम छोड़ कर अजय चौटाला ने क्या ज्योतिषी (Astrologer) की दुकान खोली है’.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के अंबाला (Ambala) जिले में गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने अभय चौटाला पर जमकर निशाना साधा. अनिल विज ने अभय चौटाला (Abhay Chautala) पर तंज कसते हुए कहा कि ‘सारे काम छोड़ कर अभय चौटाला ने क्या ज्योतिषी (Astrologer) की दुकान खोली है’. इस दौरान अनिल विज ने कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) पर भी निशाना साधा साधते हुए कहा कि ‘कपिल सिब्बल कब क्या बोलते है उनका कुछ भी पता नहीं चलता’.

अनिल विज ने अभय चौटाला पर कसा तंज

इनैलो के विधायक अभय चौटाला द्वारा दिए गए बयान कि वो समय दूर नहीं जब जेजेपी व बीजेपी में विलय हो जायेगा. इस पर अनिल विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि अभय चौटाला ने इतने सारे काम छोड़ कर ज्योतिषी की दुकान खोली है क्या ? उन्होंने कोई तोता रख लिया है क्या जो वह ऐसी बातें रोज ही बोलते हैं. इस दौरान हरियाणा के झज्जर की 13 वर्षीय परिकूल को महामहीम राष्ट्रपति 26 जनवरी को राष्ट्रीय बाल शक्ति पुरुस्कार से सम्मानित करने को लेकर अनिल विज ने परीकूल को बधाई भी दी. उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है कि हरियाणा की किसी बच्ची को यह पुरस्कार मिल रहा है.

कपिल सिब्बल कब क्या बोलते है उनका कुछ भी पता नहीं चलता- अनिल विज

वहीं अनिल विज ने कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल द्वारा CAA पर पीएम मोदी और अमित शाह ने 9 झूठ बोलने वाले बयान पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि ‘कपिल सिब्बल कब क्या बोलते है उनका कुछ भी पता नहीं चलता क्योंकि जब वे बतौर एक वकील बोलते है तब CAA के हक़ में बोलते है, लेकिन जब कांग्रेस नेता के रूप में बोलते हैं तब वे इसके हक़ में नहीं बोलते’.

यह भी पढ़ें- CID विवाद: अनिल विज का बयान- ये विभाग किसी के पास भी रहे, मुझे दिक्कत नहीं

यह भी पढ़ें- CID विवाद: हुड्डा बोले- CM के पास चले गए आंख-कान, विज के पास रह गए हाथ-पैर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 7:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर