• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • अनिल विज अस्पताल से लौटकर हुए भावुक, बोले- 'तुम्हारी दुआओं से जिंदा हूं, मैं एक छोटा सा परिंदा हूं'

अनिल विज अस्पताल से लौटकर हुए भावुक, बोले- 'तुम्हारी दुआओं से जिंदा हूं, मैं एक छोटा सा परिंदा हूं'

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज PGI से डिस्चार्ज होकर घर लौट आए हैं. लौटने के बाद विज भावुक नजर आए.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज PGI से डिस्चार्ज होकर घर लौट आए हैं. लौटने के बाद विज भावुक नजर आए.

Haryana News: प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज अस्पताल डिस्चार्ज होकर घर लौट आए. अस्पताल से लौटने के एक दिन बाद अनिल विज भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि, 'तुम्हारी दुआओं से ही मैं जिंदा हूँ, मैं तो एक छोटा सा परिंदा हूं.' मुझे काम करके ही आराम मिलता है.

  • Share this:

अंबाला. हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज PGI से डिस्चार्ज होकर सीधे अपने कार्यालय जा पहुंचे थे, जिसके बाद देर शाम अपने निवास पर अंबाला पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने रेड कार्पेट पर फूलों की बरसात के बीच अनिल विज का स्वागत किया. बेहद गंभीर स्थिति होने के बावजूद स्वस्थ होकर लौटे विज घर पहुंचे तो एक बार फिर उनके निवास पर फरियादियों की कतारें लगनी शुरू हो गई हैं. जहां अनिल विज फिर लोगों की सेवा में जुट गए हैं. अस्पताल से लौटने के बाद आज अनिल विज पूरी तरह भावुक नजर आए और अपनी भावनाएं कविता के जरिये बयां कीं.

गृह मंत्री ने कहा कि ‘मैं तो एक छोटा सा परिंदा हूं और अगर आज जिंदा हूं तो ये कार्यकर्ताओं, प्रदेश की जनता की दुआओं से ही जिंदा हूं.’ अनिल विज ने कहा कि अगर उन्हें कुछ हो जाता तो वह इस बात से शर्मिंदा रहते कि वो लोगों की सेवा और नहीं कर पाए. अनिल विज ने बताया कि उनका काम ही उनका जुनून है और वो बिना काम के नहीं रह सकते. अनिल विज ने कहा कि उन्हें काम करने से ही आराम मिलता है और यही वजह थी कि वो चाहे PGI में रहे हों या मेदांता दोनों ही जगह रोज़ाना सैंकड़ों फाइलें निपटाते थे.

अस्पताल से लौटते ही बंगले पर जुट गई फरियादियों की भीड़ 

अनिल विज अस्पताल से लौटे तो उनके निवास पर हाल जानने वालों के साथ साथ फरियादियों की कतारें भी लगनी शुरू हो गईं. जिसके चलते अनिल विज एक बार फिर एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. अनिल विज अपने निवास से ही लोगों की सेवा में जुट गए और निवास पर आ रहे शिकायतकर्ताओं की समस्याओं का निपटान कर रहे. ऐसे में उनके निवास पर आ रहे लोग विज के जुनून की तारीफ करते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज