• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • अनिल विज ने भपेंद्र सिंह हुड्डा पर साधा निशाना, कहा- 'इनकी सरकार तो जेल के अंदर बनेगी'

अनिल विज ने भपेंद्र सिंह हुड्डा पर साधा निशाना, कहा- 'इनकी सरकार तो जेल के अंदर बनेगी'

अनिल विज ने कांग्रेस समेत अन्य राजनीतिक पार्टियों पर जमकर साधा निशाना

अनिल विज ने कांग्रेस समेत अन्य राजनीतिक पार्टियों पर जमकर साधा निशाना

अनिल विज ने कांग्रेस नेता भपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) पर भी जमकर निशाना साधा.

  • Share this:
अंबाला. बीजेपी नेता अनिल विज (Anil Vij) ने इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के जारी हुए घोषणा पत्र (Manifesto) को लेकर सवाल उठाया है. अनिल विज ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि "इन सभी पार्टियों को जनता ने लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections) में पूरी तरह से नकार दिया था. फिर इनके द्वारा घोषणा पत्र जारी करने का क्या औचित्य है. किस आधार पर वो ये कह रहे हैं कि हमारी सरकार आएगी तो हम ये काम करेंगे वो काम करेंगे जबकि हर चुनाव में जनता ने बीजेपी (BJP) को ही चुना है."

हुड्डा पर भी जमकर साधा निशाना

अनिल विज ने इस दौरान कांग्रेस नेता भपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) पर भी जमकर निशाना साधा. विज ने कहा कि "हुड्डा ने पार्टी में फूट पड़ने के बाद भी हरियाणा में कांग्रेस (Congress) की सरकार बनने का दावा किया है, जबकि इनकी सरकार तो जेल के अंदर बनेगी. इन्होंने अपने शासनकाल में जो काम किए हैं, उस पर बाकायदा केस चल रहे हैं और जल्द ही उसका फैसला भी आने वाला है. इसलिए हुड्डा को अपनी तैयारी जेल की करनी चाहिए.

बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं व कार्यकर्ताओं की फेहरिस्त लंबी

हरियाणा विधानसभा चुनावों (Haryana Assembly Elections) में रोजाना नए समीकरण बन रहे हैं, लेकिन बीजेपी (BJP) में शामिल होने वाले नेताओं व कार्यकर्ताओं की फेहरिस्त लंबी होती जा रही है. शनिवार को अंबाला में बीजेपी नेता अनिल विज (Anil Vij) ने कांग्रेस में 40 वर्षों से कई अहम पदों पर रह चुके दर्शन दुआ (Darshan Dua) को बीजेपी में शामिल करवाया. अनिल विज ने दुआ का पार्टी में जोरदार स्वागत करते हुए उन्हें बीजेपी का पटका पहनाया.

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए दर्शन दुआ

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए दर्शन दुआ ने कहा कि हरियाणा में जो विकास काम अब हुए हैं वो पहले कभी नहीं हुए. उन्होंने कहा कि ये उनका प्यार जिसकी वजह से वे बीजेपी में शामिल हुए.

बीजेपी-BJP
कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए दर्शन दुआ


दर्शन दुआ के बीजेपी में शामिल होने पर अंबाला सीट से बीजेपी के प्रत्याशी अनिल विज ने कहा कि पार्टी को आगे काफी फायदा होगा.

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस के घोषणा पत्र को अनिल विज ने बताया 'झूठ की फैक्ट्री'

अंबाला केंट से जीत की हैट्रिक की उम्मीद

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज