हरियाणा: सुस्त विकास कार्यों पर विज ने अंबाला कैंट नपा के XEN को सस्पेंड किया

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज. (फाइल फोटो)
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज. (फाइल फोटो)

Anil Vij in Action: राय मार्केट की सड़क बनाने की फाइल डीसी कार्यालय में भी लंबे समय तक लटका है. अगस्त के अंतिम सप्ताह में यह फाइल नगर परिषद में पहुंची थी.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने अंबाला छावनी विधानसभा में सुस्त गति से चल रहे विकास कार्यों पर नगर परिषद अंबाला कैंट के एक्सईएन विकास धीमान को सस्पेंड (Suspend) कर दिया है. विज के ड्रीम प्रोजेक्ट बैंक स्क्वायर और मल्टी लेवल पार्किंग में लेटलतीफी हो रही थी. इसके अलावा, अंबाला छावनी (Ambala Chawani) की राय मार्केट में बनने वाली सड़क (Road) में भी देरी हो रही थी और लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, जिस कारण नगर परिषद के अधिकारियों से विज खफा थे.

पहले कोठी पर तलब किया था

शुक्रवार को विज ने नगर परिषद के अधिकारियों को अपने आवास पर बुलाया था. शाम को एक्सईएन को सस्पेंड कर दिया. हालांकि, आदेश में कारणों का हवाला नहीं दिया गया, लेकिन बताया जा रहा है कि छावनी की कई प्रोजेक्टों में हो रही देरी पर सस्पेंड किया है.



लंबे समय से लटका है निर्माण
राय मार्केट की सड़क बनाने की फाइल डीसी कार्यालय में भी लंबे समय तक लटका है. अगस्त के अंतिम सप्ताह में यह फाइल नगर परिषद में पहुंची थी. इस तरह कई प्रोजेक्ट की लेटलतीफी अधिकारी के सस्पेंड होने के कारण बताए जा रहे हैं. गौरतलब है कि इससे पहले, विज ने पानीपत में नगर निगम के कमिश्नर को भी सस्पेंड कर दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज