लाइव टीवी

महाराष्ट्र में सत्ता का मौका आते देख कांग्रेसी पतीला चाटने को तैयार हो गए: विज

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: November 13, 2019, 2:19 PM IST
महाराष्ट्र में सत्ता का मौका आते देख कांग्रेसी पतीला चाटने को तैयार हो गए: विज
सुरजेवाला के बयान पर विज ने कसा तंज

विज ने स्पष्ट किया कि हमारी तो सांझेदार सरकार है. हम दोनों पार्टियां कांग्रेस विरोधी विचारधारा की पार्टियां हैं. हमने हमेशा कांग्रेस को कुशासन, कुरीतियों, ओर गलत कामों का अलग अलग मंच से लड़ाईयां की है.

  • Share this:
अंबाला. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता णदीप सुरजेवाला (Randeep Surjwala) के सत्ता की मलाई बंटवारे में उलझी भाजपा-जजपा के बयान पर तंज कसते हुए अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि महाराष्ट्र (Maharashtra) में जिस शिवसेना के खिलाफ ये लड़ते रहे और सत्ता बनाने का थोड़ा सा मौका आते ही कांग्रेसी पतीला चाटने को तैयार हो गए. ये शिवसेना को समर्थन करने के लिए तैयार हो गए, इनको बोलने का क्या अधिकार है?

विज ने स्पष्ट किया कि हमारी तो सांझेदार सरकार है. हम दोनों पार्टियां कांग्रेस विरोधी विचारधारा की पार्टियां हैं. हमने हमेशा कांग्रेस को कुशासन, कुरीतियों, ओर गलत कामों का अलग अलग मंच से लड़ाईयां की है. इसीलिए हम इकट्ठे हुए हैं और इसीलिए अपनी सरकार बनाई है.

सैलजा पर किया कटाक्ष

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा द्वारा उद्योग धंधे बन्द करके रोजगार छीनने के बयान पर अनिल विज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि सैलजा अब बुरी तरह से जनता द्वारा नकार दी गई हैं और कांग्रेस को लोगों ने हरा दिया तो इसको हर काम में अब बुराई नजर आती है. यह नकारात्मकता से ग्रसित हो गई हैं, इसलिए हर काम पर इस प्रकार के बयान देती हैं.

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगने पर कही ये बात

महाराष्ट्र में संभावित भाजपा-एनसीपी गठजोड़ पर विज ने कहा कि अब ये तो भविष्य के गर्भ में है कि क्या होगा? महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने के बाद शिवसेना का सुप्रीम कोर्ट जाने पर अनिल विज ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट कोई भी जा सकता है, वहां जाने में किसी को मनाही नहीं है. महामहिम ने इन्हें उचित समय दिया था और यह अपना पत्र सौंप ही नहीं सके, इसलिए यह फैसला करना पड़ा.

ये भी पढ़ें- CM खट्टर और Dy.CM चौटाला ने मंत्रियों के नाम किए फाइनल, घोषणा 48 घंटे में
Loading...

राजा के ऐशगाह पर सैकड़ों साल बाद भी दूर-दूर से आते हैं लोग जूते मारने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 2:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...