• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Delhi Violence: सोनिया गांधी के बयान पर विज का पलटवार, कह डाली ये बात...

Delhi Violence: सोनिया गांधी के बयान पर विज का पलटवार, कह डाली ये बात...

अनिल विज ने लॉकडाउन को लेकर कही ये बात

अनिल विज ने लॉकडाउन को लेकर कही ये बात

अनिल विज (Anil Vij) ने साफ किया कि पहला काम इस हिंसा को बंद करने का है लेकिन इस पूरे मामले में किसने क्या किया है सब जनता के सामने है और जनता (People) के सामने लाया जाएगा.

  • Share this:
अंबाला. दिल्ली में हुई घटनाओं के मामले सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने अपने बयान में इस सब के लिए केंद्र की मोदी सरकार और दिल्ली सरकार को जिम्मेवार ठहराया था. सोनिया गांधी ने इस मामले में गृहमंत्री के इस्तीफे तक की मांग कर डाली थी. सोनिया गांधी के इस बयान पर भी अनिल विज (Anil Vij) ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि यह समय एक दूसरे पर दोषारोपण का नहीं है. विज ने कहा  इस समय सबको शांत करना चाहिए ताकि हिंसा बंद हो सके,  क्योंकि डेमोक्रेसी में हिंसा का कोई रास्ता नहीं रहा.

विज ने साफ किया कि पहला काम इस हिंसा को बंद करने का है लेकिन इस पूरे मामले में  किसने क्या किया है सब जनता के सामने है और जनता के सामने लाया जाएगा. गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग पर विज ने कहा कि कांग्रेस को ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए क्योंकि अगर हम बोलेंगे तो और भी बहुत सी बातें खुलेंगी.

प्रियंका गांधी पर लगाया ये आरोप

प्रियंका गांधी को राष्ट्रपति भवन जाते हुए पुलिस द्वारा रोकने और फिर उनके सड़क पर बैठ जाने के मामले में भी विज ने तीखी प्रतिक्रिया दी. विज ने कहा प्रियंका गांधी ने देश में हर जगह जा जा कर लोगों को भड़काया कि आप सड़कों पर निकलो और आप इसका विरोध करो और अब जब उन्होंने देखा कि इस सारे मामले में आग लग चुकी है, वह उल्टा चल रही है लेकिन लोग सब समझते हैं.

कैप्टन और हुड्डा पर साधा निशाना

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने एसवाईएल के मुद्दे पर कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि एसवाईएल के मुद्दे पर कैप्टन अमरिंदर सिंह और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा आपस में मिले हुए हैं. विज ने कहा कि पंजाब सरकार के एडवोकेट जनरल ने किताब लिखी है जिसमें उन्होंने बताया है पंजाब सरकार को हरियाणा को पानी ना देने का क्या नुस्खा हो सकता हैऔर उस किताब का विमोचन भूपिंदर सिंह हुड्डा ने किया था. इससे साफ साबित होता है ये दोनों मिले हुए हैं.

ये भी पढ़ें - CM कैप्टन बोले- शहीद हो जाएंगे, पानी नहीं देंगे, खट्टर ने दिया यह जवाब

ये भी पढ़ें - फतेहाबाद : गांव के ही 8 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज, 3 को पुलिस ने दबोचा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज