लाइव टीवी

CAA पर अनिल विज बोले- पाकिस्तान और हिंदुस्तान का विपक्ष आपस में मिले हैं
Ambala News in Hindi

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: December 22, 2019, 3:06 PM IST
CAA पर अनिल विज बोले- पाकिस्तान और हिंदुस्तान का विपक्ष आपस में मिले हैं
हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बड़ा बयान दिया है. (फाइल फोटो)

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दे डाली. विज ने कहा कि इस बार अगर पाकिस्तान (Pakistan) से युद्ध हुआ तो उसका पिछली बार से भी ज्यादा बुरा हाल किया जाएगा.

  • Share this:
अंबाला. भारत में नागरिकता संशोधन एक्ट (Citizenship Amendment Act) के संसद से पारित होने के बाद से ही पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से लगातार प्रतिक्रिया सामने आ रही है. इसको लेकर अंबाला में हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दे डाली. अनिल विज ने कहा कि युद्ध की धमकियां दे रहा पाकिस्तान यह याद रखे कि इस बार अगर युद्ध हुआ तो पाकिस्तान का पिछली बार से भी ज्यादा बुरा हाल किया जाएगा.

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को सीधी चेतावनी देते हुए कहा कि हम अपने देश में कोई भी कानून बनाएं, इससे पाकिस्तान को और किसी दूसरे देश को क्या लेना देना है? उन्होंने कहा कि यह पाकिस्तान की एक साजिश है. विज ने कहा कि वास्तव में पाकिस्तान अपने 40 हजार आतंकवादियों को हिंदुस्तान में घुसपैठ करा कर नागरिकता दिलवाना चाहता था, लेकिन जो नागरिकता संशोधन कानून बना तो उसके तहत उनको हिंदुस्तान में नागरिकता नहीं मिल सकती. इसीलिए विपक्ष और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान मिलकर देश में हंगामा कर रहे हैं और एक भाषा बोल रहे हैं.

'विपक्ष और पाकिस्तान कर रहा है CAA का विरोध'
अनिल विज ने कहा कि पाकिस्तान और हिंदुस्तान का विपक्ष आपस में मिले हुए हैं. विज ने कहा कि इसीलिए ये नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे हैं कि इसमें मुसलमानों को शामिल क्यों नहीं किया गया. उनकी साजिश पूरी तरह से फेल हो गई है. वहीं, दिल्ली में हो रही पत्थरबाजी पर भी अनिल विज ने बड़ा बयान दिया है. अनिल विज ने कहा कि इन्हें शिक्षा देने वाले और उनके डायरेक्टर सब कश्मीर में ही बैठे हैं और इनके ट्यूटर वही सब हैं. इसीलिए ये सब उसी तरह से हो रहा है.


 

यह भी पढ़ें- राजमिस्त्री के बेटे मंदीप कुमार का HCS में हुआ चयन, साथियों ने मिठाई खिलाकर दी बधाईयह भी पढ़ें- प्यार में दिल टूटा तो बन गया 'बेवफा चाय वाला', अब बेचता है 25 किस्म की चाय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 22, 2019, 2:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर