लाइव टीवी

CM खट्टर को लेकर बोले अनिल विज- मेरा मुख्यमंत्री से कोई विवाद नहीं, वो हमारे मुखिया हैं
Ambala News in Hindi

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: January 5, 2020, 6:02 PM IST
CM खट्टर को लेकर बोले अनिल विज- मेरा मुख्यमंत्री से कोई विवाद नहीं, वो हमारे मुखिया हैं
अधिकारियों के तबादलों को लेकर सीएम मनोहर लाल और अनिल विज के बीच में चल रही खींचतान

अनिल विज (Anil vij) के विभागों में अधिकारियों के तबादलों (Transfers) को लेकर अनिल विज ने कहा कि उनका सीएम मनोहर लाल (CM Manohar Lal ) से कोई विवाद नहीं है और वो हमारे मुखिया हैं.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा (Haryana) के गृह मंत्री अनिल विज (Anil vij), मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal Khattar) और सीएमओ के एक अधिकारी के बीच कई दिन से खींचतान चल रही है. ये खींचतान गृह मंत्री अनिल विज के विभागों में अधिकारियों के तबादलों (Transfers) को लेकर है. इसी को लेकर गृह मंत्री अनिल विज ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मेरा सीएम मनोहर लाल से कोई विवाद नहीं है और वो हमारे मुखिया हैं. उन्होंने कहा कि मेरी तकरार ठीक काम ना करने वाले अधिकारियों से है, उन्हें ठीक करना मेरा कर्म और धर्म दोनों हैं.

तबादलों को लेकर चल रही खींचतान 
अनिल विज के विभागों में अधिकारियों के तबादलों को लेकर शनिवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चंडीगढ़ में कहा था कि 'उनकी और विज की बात चीत हो चुकी है. अब सब सामान्य है.' अब विज ने भी इस मामले में बड़ा ब्यान दिया है. हरियाणा की राजनीति के 'दबंग' मंत्री अनिल विज का यह बयान काफी बड़ा है. उन्होंने भी कहा कि उनका सीएम से कोई विवाद नहीं है.

ठीक काम ना करने वाले अधिकारियों से है तकरार- अनिल विज

विज ने साफ़ किया की मेरा सीएम मनोहर लाल हमारे मुखिया हैं और प्रदेश के मुख्यमंत्री भी. विज ने साफ किया कि उनकी तकरार ठीक काम ना करने वाले अधिकारियों से है, जिन्हें ठीक करना उनका कर्म और धर्म दोनों हैं.

यह भी पढ़ें- दुष्यंत चौटाला ने ओपी चौटाला के बयान पर किया पलटवार, कहा- क्या पता मैं मुख्यमंत्री बन जाऊं

यह भी पढ़ें- CAA के समर्थन में उतरे जेपी दलाल, कहा- पाक की भाषा बोलने वाले विपक्ष को जनता माफ नहीं करेगी


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 5, 2020, 4:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर