लाइव टीवी

केजरीवाल को देश कर चुका रिजेक्ट, उन्हें बेवजह बोलने की आदत : अनिल विज
Ambala News in Hindi

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: October 24, 2018, 11:04 AM IST
केजरीवाल को देश कर चुका रिजेक्ट, उन्हें बेवजह बोलने की आदत : अनिल विज
अनिल विज फाइल फोटो

विज ने कहा कि दिल्ली की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सारे फार्मूले फेल हो चुके हैं. सारा हिंदुस्तान केजरीवाल को रिजेक्ट कर चुका है.

  • Share this:
केजरीवाल के शिक्षा और स्वास्थ्य महकमे में हमले के आरोपों पर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भी पलटवार किया है. स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के मुताबिक  केजरीवाल को बेवजह बोलने की आदत है. दोनों ही विभागों में सुधार हुआ है. उन्होंने केजरीवाल को सलाह दी कि वह दिल्ली में जाकर डेंगू का कंट्रोल करें क्योंकि वहां लोग डेंगू से मर रहे हैं.

विज ने कहा कि दिल्ली की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सारे फार्मूले फेल हो चुके हैं. सारा हिंदुस्तान केजरीवाल को रिजेक्ट कर चुका है. उन्होंने केजरीवाल को रिजेक्टेड और कंडम की संज्ञा देते कहा इसकी अब कोई नहीं सुनता.

हरियाणा में स्कूलों और अस्पतालों की हालत खराब : केजरीवाल

दिल्ली में पेट्रोल पंप मालिकों की हड़ताल में भाजपा का हाथ होने की बात पर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कटाक्ष करते हुए कहा  कि आप पार्टी रोजाना सरकार पर तेल के रेट बढ़ाने के आरोप लगाती आ रही है. अब केंद्र सरकार ने तेल के रेट कम कर दिए भाजपा समर्थित सभी सरकारों ने तेल के रेट कम कर दिये. लेकिन ना आम आदमी पार्टी रेट कम करती है और ना ही कांग्रेस तेल के रेट कम कर रही है. विज ने कहा कि इनकी कथनी और करनी में बहुत फर्क है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2018, 11:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर