लाइव टीवी

CAB: अनिल विज ने कहा- पाकिस्तानी PM इमरान खान के इशारे पर चल रही है कांग्रेस

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: December 13, 2019, 2:50 PM IST
CAB: अनिल विज ने कहा- पाकिस्तानी PM इमरान खान के इशारे पर चल रही है कांग्रेस
CAB का विरोध कर रही कांग्रेस पर हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने बोला जमकर हमला.

विज ने कहा कि राहुल गांधी, सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और कांग्रेस देश मे दंगे करवाना चाहते हैं और इन दंगों के डायरेक्टर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान हैं.

  • Share this:
अंबाला. नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Bill) का लगातार कांग्रेस (Congress) की ओर से विरोध करने पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हर अच्छे काम का विरोध करती है. कांग्रेस आजकल पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान के इशारे पर चल रही है. विज ने कहा कि राहुल गांधी, सोनिया गांधी और कांग्रेस देश मे दंगे करवाना चाहते हैं और इन दंगों के डायरेक्टर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान हैं. आजकल कांग्रेस अपने नेताओं को पेट्रोल की बोतल देती है ताकि जहां हरियाली दिखे वहां कांग्रेसी नेता आग लगा दें.

कैप्टन अमरिंदर के बयान पर कही ये बात
गृहमंत्री अनिल विज ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा बिल का विरोध करने पर कहा कि  सिंह का इस तरह का विरोध ठीक नहीं लगता, भले ही उन्हें हाईकमान के आदेश ही क्यों ना हो. विज ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह हमेशा देश हित का व्यू लेते हैं और अब उनका यह कहना कि ये बिल असंवैधानिक है और इसलिए इसे पंजाब में लागू नहीं करेगे. ऐसा कहना उन्हें शोभा नहीं देता, क्योंकि पंजाब में हजारों सिख पाकिस्तान और अफगानिस्तान से शरणार्थी बनकर आए हुए हैं जो लगातार जश्न भी मना रहे हैं.

राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर साधा निशाना

वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा सीएबी पर दिए बयान कि भाजपा पूर्वोत्तर में नस्लीय सफाये का प्रयास कर रही है, इस पर गृह मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी हों, सोनिया गांधी हों या कांग्रेस के और नेता हों ये देश में दंगे भड़काना चाहते है और इसी तरह बयान देते हैं. इनके बयानों की मैन्युफेक्चरिंग इंडस्ट्री पकिस्तान में है जिसके डायरेक्टर इमरान खान है.

ये भी पढ़ें:- 13 साल की मूक-बधिर लड़की से रेप, लोगों ने आरोपी मौके पर पकड़ा, जमकर की धुनाईये भी पढ़ें:- पुलिस ने सैलून में घुसकर युवती से की वसूली, फिर उसे घसीटा और की छेड़छाड़!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 2:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर