Assembly Banner 2021

लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद मुंह दिखाने लायक नहीं रही कांग्रेस: विज

अनिल विज

अनिल विज

विज ने सुरजेवाला पर तंज कसते हुए कहा कि दरअसल ये सभी जगह इतना चहकते रहे कि वे सरकार बनाएंगे बड़े-बड़े दावे करते रहे इसीलिए अब इनको शर्म आ रही है.

  • Share this:
नरेंद्र मोदी आज दोबारा प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे इस पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि आज देश के 130 करोड़ लोगों के लिए जश्न मनाने का दिन है. वहीं रणदीप सुरजेवाला द्वारा ट्वीट करके सभी कांग्रेसी नेताओं को किसी भी चैनल के डिबेट शो में हिस्सा न लेने के मामले में हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर हल्ला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस वालों के पास अब कहने के लिए कुछ नहीं बचा है. जिस  तरह से वह चैनलों पर आकर चहकते थे उसी तरह लोगों ने उनको शिकस्त दी है, अब वह मुंह दिखाने लायक नहीं रहे.

ममता पर भी साधा निशाना

वहीं ममता बनर्जी के शपथ समारोह पर न जाने पर विज ने कहा कि ममता बनर्जी के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. उन्होंने कहा कि किसी मुख्यमंत्री के राज में इतनी हत्याएं होना राजनीति के नाम पर धब्बा है. वहीं उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी कभी भी यू टर्न ले सकती है, जिससे उनका चरित्र और छवि नज़र आ गई है कि किस तरह से वे वहां पर राज चला रही है.



कांग्रेस वालों का आ रही शर्म
विज ने सुरजेवाला पर तंज कसते हुए कहा कि दरअसल ये सभी जगह इतना चहकते रहे कि वे सरकार बनाएंगे बड़े-बड़े दावे करते रहे इसीलिए अब इनको शर्म आ रही है. इसीलिए अब ये अपना मुंह नहीं दिखा सकते और अब ये एक महीने के लिए छुप गए है. विज ने तंज कसते हुए फिर कहा  कि उन्हें नहीं लगता कि अब ये एक महीने बाद भी बाहर आएंगे.

ये भी पढ़ें-

फतेहाबाद में दो बाइक की टक्कर, दो लोगों की मौत, 3 घायल

BJP को वोट नहीं दिया तो चचेरे भाई ने मारी गोली, बेटे को बचाने आई मां भी घायल

ममता बनर्जी गैंगस्टर की तरह कर रही बर्ताव, इसलिए बंगाल में चुनावी हिंसा जारी: विज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज