लाइव टीवी

देश की शांति को भंग करना चाहती है कांग्रेस: अनिल विज

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: December 3, 2019, 11:13 AM IST
देश की शांति को भंग करना चाहती है कांग्रेस: अनिल विज
अनिल विज का रणदीप सुरजेवाला पर पलटवार

मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने पलटवार करते हुए कहा कि सुरजेवाला (Surjewala) तो बुद्धि व्हीन हो गया है, अब इन बातों का राजनीति (Politics) से क्या लेना देना?

  • Share this:
अंबाला. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) के जीडीपी (GDP) दर गिरने ओर भाजपा (BJP) की समझ मे इसका मतलब ‘गोडसे डीवाइसिव पॉलिटिक्स’ के ट्वीट पर गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने पलटवार करते हुए कहा कि सुरजेवाला तो बुद्धि व्हीन हो गया है, अब इन बातों का राजनीति से क्या लेना देना? विज ने कहा कि अब कांग्रेस दुष्प्रचार का अभियान चला रही है और लोगों को भड़काना ओर उकसाना चाहती है और  देश की शांति को भंग करने चाहती है इसीलिए इस प्रकार के बयान देती है.

पूर्व प्रधानमंत्री डाक्टर मनमोहन सिंह द्वारा देश की गिरती अर्थ व्यवस्था पर चिंता जताने के साथ इसके विनाशकारी असर के बयान पर अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि मनमोहन सिंह को अपने कार्यकाल को भी देखना चाहिए. जब उनके कार्यकाल में इतनी अर्थव्यवस्था गिर गई थी वो अपने आपको अर्थ शास्त्री मानते हैं और उनके काल मे इतने भ्रष्टाचार हुए कई स्कैम हुए और घोटालों की लाइन लग गई. विज ने सवाल किया कि उस समय वे कहां थे? तब उन्होंने क्या किया?

कश्मीरी ट्रक ड्राइवर से मारपीट मामले में कही ये बात

वहीं फरीदाबाद में कश्मीरी ट्रक ड्राइवर को पाकिस्तानी नागरिक बताकर उसकी निर्मम पिटाई मामले में गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि इसकी जांच करवाएंगे ओर उनके खिलाफ कार्यवाही करेंगे. दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा.

प्रियंका गांधी से ज्यादा पॉपुलर प्रियंका चोपड़ा

दिल्ली में कांग्रेस रैली में प्रियंका गांधी ने नारे की जगह प्रियंका चोपड़ा के नारे लगाए जाने पर प्रतिक्रिया देते गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि इससे यह साबित होता है कि प्रियंका गांधी से प्रियंका चोपड़ा ज्यादा पॉपुलर है.

यह भी पढ़ें: शादी से लौट रहे 4 दोस्तों की कार ट्रक से टकराई, चारों की मौतपलवल में सवारियों से भरी प्राइवेट बस पेड़ से टकराई, 60 यात्री घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 11:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर