लाइव टीवी

अनिल विज बोले- कांग्रेसियों ने भाई से भाई को लड़ाने में पीएचडी कर रखी है
Ambala News in Hindi

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: December 29, 2019, 2:30 PM IST
अनिल विज बोले- कांग्रेसियों ने भाई से भाई को लड़ाने में पीएचडी कर रखी है
कांग्रेस के देश बचाओ और संविधान बचाओ फ्लैग मार्च पर अनिल विज ने साधा निशाना

अंबाला (Ambala) जिले में गृहमंत्री अनिल विज (anil vij) ने कांग्रेस (congess) के देश बचाओ और संविधान बचाओ फ्लैग मार्च पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब से देश आजाद हुआ है कांग्रेस की करनी और कथनी में काफी अंतर आ गया है.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के अंबाला (Ambala) जिले में गृहमंत्री अनिल विज (anil vij) ने कांग्रेस (congess) के देश बचाओ और संविधान बचाओ फ्लैग मार्च पर जमकर निशाना साधा. बिज ने कहा कि ‘देश भी बचा हुआ है और देश मजबूत हाथों में है, यहां तक कि संविधान भी बचा हुआ है’. उन्होंने कहा कि जब से देश आजाद हुआ है कांग्रेस की करनी और कथनी में काफी अंतर आ गया है. बिज ने कहा कि कांग्रेस ने देश का विभाजन भी भाई को भाई से लगाकर ही किया है. उन्होंने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि 1984 के सिख दंगे भी भाई को भाई से लड़ा कर ही करवाए गए थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों ने तो भाई से भाई को लड़ाने में पीएचडी कर रखी है.

पाकिस्तान की हैसियत नहीं है कि वह हिंदुस्तान के साथ सीधी लड़ाई लड़ सके- अनिल विज

पाकिस्तान द्वारा भारतीय सीमा पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन करने पर बोलते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि अब पाकिस्तान की वह हैसियत नहीं रही कि वह हिंदुस्तान के साथ सीधी लड़ाई लड़ सके. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान यह भी जानता है कि जिस दिन उसने यह हिमाकत की तो पाकिस्तान का नामोनिशान मिट जाएगा, इसीलिए सीमा पर छोटी मोटी हरकतें करने के लिए पाकिस्तानी पटाखे बजाते रहते हैं. उन्होंने कहा कि हमारी सेनाएं उसका शक्ति से गोली का जवाब गोली से देती है.

अनिल विज ने CAA को लेकर ममता बनर्जी पर साधा निशाना 

पश्चिमी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के CAA के बयान पर जमकर निशाना साधा. उन्होंन कहा कि ममता बनर्जी एक तरफ तो संविधान की बात करती हैं और जो CAA है वह केंद्रीय कानून है. विज ने कहा कि CAA प्रदेश सरकारों की चाहत पर निर्भर नहीं है, वह तो कानून बनते ही सारे देश पर लागू हो गया है.

यह भी पढ़ें- हरियाणा में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल: 51 IAS, 11 DC, 9 IPS और 5 HCS का हुआ तबादला

यह भी पढ़ें- बदमाशों की फायरिंग से बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी, पीछा कर तीन को पकड़ा, दो हुए फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 29, 2019, 2:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर