• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • CM के बयान के समर्थन में बोले अनिल विज- "मुख्यमंत्री ने सिर्फ कहावत कही थी"

CM के बयान के समर्थन में बोले अनिल विज- "मुख्यमंत्री ने सिर्फ कहावत कही थी"

अनिल विज ने BJP के मेनिफेस्टो को 'जुमला' बताने पर शैलजा पर किया पलटवार

अनिल विज ने BJP के मेनिफेस्टो को 'जुमला' बताने पर शैलजा पर किया पलटवार

अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि "कांग्रेस अनपढ़ों (Illiterate) वाली बात करती है. विज ने कहा कि मुख्यमंत्री ने सिर्फ़ कहावत कही थी. उन्होंने किसी को चुहिया नहीं कहा.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को खोदा पहाड़ निकली चुहिया की मिसाल देने पर बवाल खड़ा हो गया है. कांग्रेस (Congress) इसे सोनिया गांधी से जोड़कर देख रही है, जिसे लेकर अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि "कांग्रेस अनपढ़ों (Illiterate) वाली बात करती है. विज ने कहा कि मुख्यमंत्री ने सिर्फ़ कहावत कही थी. उन्होंने किसी को चुहिया नहीं कहा. अगर वो जानबूझकर (Deliberately) चुहिया कहलवाना चाहते हैं तो बात दूसरी है."

विज ने BJP के मेनिफेस्टो को 'जुमला' बताने पर शैलजा पर किया पलटवार

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा (Kumari Selja) द्वारा बीजेपी (BJP) के मेनिफेस्टो (Manifesto) को 'जुमला' बताए जाने वाले बयान पर अनिल विज ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि "हमारे संकल्प पत्र में वो है जिसे पूरा किया जा सकता है, जबकि कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र जारी किया है वो जुमला है."

विज ने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में जो लिखा है उस पर संसार का कोई भी अर्थशास्त्री (Economist) बता दे कि हरियाणा के रिसरसिस में वो पूरा किया जा सकता है क्या, यह सिर्फ़ इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इन्हें पता है इनकी सरकार आने वाली नहीं है.

ये भी पढ़ें:- सोनिया गांधी को 'मरी हुई चुहिया' बताने के बयान पर CM खट्टर ने दी सफाई, बोले- 'ये तो कहावत है'


ये भी पढ़ें:- हरियाणा: PM मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना- विकास में रोड़ा अटका रहे विरोधी

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज