लाइव टीवी

कांग्रेस का काम हिंदुस्तान का विरोध करना : अनिल विज

News18 Haryana
Updated: January 13, 2020, 5:50 PM IST
कांग्रेस का काम हिंदुस्तान का विरोध करना : अनिल विज
अनिल विज ने कांग्रेस पर साधा निशाना

  • Share this:
अंबाला. नागरिक संशोधन कानून (Civil amendment law) को लेकर जहां एक और भाजपा जनसमर्थन यात्रा निकाल रही है. वहीं सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) द्वारा तमाम विपक्षी दलों की बैठक बुलाई गई है, जिसमें नागरिक संशोधन कानून को लेकर आगे की रणनीति बनाई जाएगी. इस बैठक को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री ने सोनिया गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश में होने वाले हर अच्छे काम का कांग्रेस ने विरोध किया है, कांग्रेस का काम हिंदुस्तान का विरोध करना हो गया है.

विज ने कहा कि हर अच्छे काम का विरोध करना हो गया है क्योंकि कांग्रेस वही करती है जो पकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कहता है. वहीं कांग्रेसियों पर बड़ा आरोप लगाते हुए अनिल विज ने कहा कि यदि इमरान खान कहेगा कि हिंदुस्तान में उथल-पुथल पैदा करो तो कांग्रेस वह भी करने से पीछे नहीं हटेगी, लेकिन देश जागरुक हो चुका है. इसलिए कांग्रेस की इन बैठकों का कोई नतीजा निकलने वाला नहीं है. इससे पहले के बयानों में भी अनिल विज  पाकिस्तान को कांग्रेस का बेटा कह चुके हैं.

'दूध में फिटकरी का काम कर रही कांग्रेस'

वहीं विज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश में दूध में फिटकरी का काम कर रही है. दरअसल मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए अनिल विज ने कहा कि देश को तोड़ने का काम तो हो रहा है लेकिन यह काम सोनिया गांधी कर रही हैं. उन्होंने शशि थरूर के उस बयान का जवाब दिया जिसमें शशि थरूर ने कहा था कि हिंदुस्तान में गंगा जमुना सभ्यता जो जोड़ने का काम करती है उसे मोदी सरकार तोड़ने का काम कर रही है.

दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर दी प्रतिक्रिया

कांग्रेसी नेता दीपेंद्र हुड्डा द्वारा दिए बयान कि कभी अच्छाई में नंबर एक था आज क्राइम में टॉप पर है, इस पर विज ने तल्ख़ तेवर दिखाते हुए कहा है कि हुड्डा सरकार में लोग एफआईआर दर्ज करवाने के लिए डीजीपी ऑफिस के बाहर तेल छिड़ककर आत्महत्या कर लिया करते थे, मगर भाजपा सरकार में लोगों को तुरंत इंसाफ मिलता है. भाजपा सरकार हर किसी की शिकायत सुनती है और एफआईआर दर्ज करके उस पर कार्रवाई भी करती है.

यह भी पढ़ें- नशे और रफ्तार का कहर: कार चालक ने कई वाहनों को मारी टक्कर, 2 बाइक सवार समेत तीन घायल


8वीं की छात्रा से गैंगरेप मामला: 4 महीने बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा एक आरोपी, दूसरा गिरफ्त से बाहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 5:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर