• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • जेल में रहने के कारण ओपी चौटाला में आ गई है नेगेटिविटी: अनिल विज

जेल में रहने के कारण ओपी चौटाला में आ गई है नेगेटिविटी: अनिल विज

अनिल विज ने ओपी चौटाला पर साधा निशाना

अनिल विज ने ओपी चौटाला पर साधा निशाना

प्रदेश के गृह मंत्री (Home Minister) और डिप्टी सीएम (Deputy Chief Minister) के बीच एक नम्बर के लिए लड़ाई का बयान देकर ओम प्रकाश चौटाला गृह मंत्री अनिल विज के निशाने पर आ गए हैं.

  • Share this:
अंबाला. पैरोल पर जेल से बाहर आये पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) ने अंबाला में अनिल विज और दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) को लेकर बयान दिया तो गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने भी चौटाला पर पलटवार करने में देर नहीं लगाई. अनिल विज ने चौटाला पर पलटवार हुए कहा कि जेल में रहने के कारण चौटाला में नेगेटिविटी आ गई है और जेल में रहकर इन्हें वास्तविक स्थिति का जायजा नहीं है.

बता दें कि प्रदेश के गृह मंत्री और डिप्टी सीएम के बीच एक नम्बर के लिए लड़ाई का बयान देकर ओम प्रकाश चौटाला गृह मंत्री अनिल विज के निशाने पर आ गए हैं. चौटाला के बयान पर पलटवार करते हुए विज ने जमकर हल्ला बोला. विज ने कहा कि राजनीतिक जमीन खिसकती देख चौटाला ऐसे बयान दे रहे हैं. वहीं विज ने गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि उनकी सरकार नए कीर्तिमान स्थापित करेगी.

रणजीत चौटाला के बयान का किया समर्थन

प्रदेश के बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने ये ऐलान किया है कि जो लोग बिजली का बिल नहीं भरेंगे उनके बच्चों को पेपर नहीं देने दिए जाएंगे. इस बात का समर्थन करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि जनता को बिजली के बिल भरने ही चाहिए क्योंकि बिजली मुफ्त नहीं आती. विज ने कहा कि बिजली मंत्री सिर्फ यही मैसेज जनता तक पहुंचाना चाहते है कि सभी बिल भरें.

CAA पर कही ये बात

केरल में नागरिकता संशोधन कानून न लागू होने देने को लेकर विपक्ष और सरकार के बीच ठन गई है. इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए विज ने कहा ये कानून राज्य सरकारों का नहीं बल्कि केंद्रीय कानून है जिसे लोकसभा और राज्यसभा से मंजूरी मिलने के बाद राष्ट्रपति ने भी हस्ताक्षर कर दिए हैं. विज ने केरल सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि इन्हें किसी अच्छे वकील से सलाह लेनी चाहिए थी.

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम: Oyo होटल के कमरे में महिला की मिली लाश, 2 युवकों के साथ किया था चेक इन


यह भी पढ़ें- नए साल के जश्न के बीच पति से मामूली कहासुनी के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन