लुक बदल कर मैच्योर दिखने की कोशिश कर रहे राहुल गांधी, लेकिन बचकानी बातें करने से बाज नहीं आते: विज
Ambala News in Hindi

लुक बदल कर मैच्योर दिखने की कोशिश कर रहे राहुल गांधी, लेकिन बचकानी बातें करने से बाज नहीं आते: विज
अनिल विज ने राहुल गांधी के आरोपों पर किया पलटवार

अनिल विज (Anil Vij) ने राहुल गांधी पर साधा निशाना. बोले सोशल मीडिया (Social Media) पर उसी का कब्जा जिसके फोलोअर्स ज्यादा होते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2020, 9:28 AM IST
  • Share this:
अंबाला. फेसबुक को लेकर छिड़े विवाद पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भाजपा पर फेसबुक, व्हाट्सएप को कंट्रोल करने के आरोप लगाए हैं. जिस पर जवाब देते हुए गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कहा राहुल गांधी ने लुक बदला है, वो मैच्योर दिखने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बचकानी बाते करने से बाज नहीं आते. फेसबुक और ट्विटर पर उन्हीं का कब्जा होता है जिनके फालोवर्स ज्यादा होते हैं और यह फालोवर्स जबरदस्ती नहीं बनते. हिंदुस्तान और देश विदेश के लोग मोदी जी को लाइक करते हैं, बीजेपी को लाइक करते हैं और जिसके लाइक जायदा हैं उसका मेसेज भी ज्यादा दूर तक स्प्रेड होगा.

कोरोना वैक्सीन पर कही ये बात

हरियाणा के रोहतक में कोरोना वैक्सीन के पहले फेज के सफल परीक्षण पर भी विज ने प्रतिक्रिया दी. विज ने कहा कि कॅरोना वायरस की दवाई के ह्यूमन ट्रायल को करने का मौका हरियाणा को भी मिला था, जिसे रोहतक में 80 लोगों पर किया गया, जो सफल हुआ और कोई एडवर्स रिएक्शन नहीं मिले.



जल्द चलेगा दूसरा फेज
विज ने जानकारी दी कि पहला फेज पूरा हो चुका है जिसमें कुछ लोगों को .3 एमजी की डोज दी गई है और कुछ को .6 की और कुछ को नहीं भी दी गई. इसको अध्यन करने के बाद दूसरा फेज चलेगा, उम्मीद है कि इसमें कामयाबी मिलेगी.

एसवाईएल पर भी रखी अपनी बात

SYL मुद्दे को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने हरियाणा व पंजाब दोनों को आपस में बातचीत कर इस मुद्दे को हल करने के लिए कहा था, जिसको लेकर बकायदा 3 सप्ताह का समय दिया गया था और केंद्र को इस मसले पर मध्यस्तता करनी थी. इसे लेकर आज हरियाणा व पंजाब के मुख्यमंत्री वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बैठक करेंगे जिसमे केंद्रीय जल शक्ति मंत्री भी मौजूद रहेंगे. हरियाणा का इस को लेकर क्या कुछ रुख है इस पर हरियाणा के गृह ऐंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा हमारी तैयारी पूरी है. सुप्रीम कोर्ट का फैसला हमारे पक्ष में हैं. अब तो यह है SYL बनानी कैसे है. हम यही उम्मीद करते है पंजाब इस पर सहयोग करे और SYL बने.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज