अनिल विज ने कसा तंज- 'जम्मू कश्मीर की शांति भंग करना चाहते हैं राहुल'

News18 Haryana
Updated: August 25, 2019, 1:20 PM IST
अनिल विज ने कसा तंज- 'जम्मू कश्मीर की शांति भंग करना चाहते हैं राहुल'
अनिल विज ने कसा तंज- 'जम्मू कश्मीर की शांति भंग करना चाहते हैं राहुल' (फाइल फोटो)

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के कश्मीर दौरे को लेकर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) अनिल विज (Anil Vij) ने तंज कसा है.

  • Share this:
राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के कश्मीर दौरे को लेकर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) अनिल विज (Anil Vij) ने तंज कसा है. जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में अनुच्छेद 370 (Article 370) और 35-ए हटाए जाने के बाद राहुल का ये पहला दौरा है. बहरहाल, राहुल गांधी के दौरे को लेकर विज ने कहा है कि कश्मीर में जो शांतिपूर्ण माहौल बना हुआ है वो राहुल गांधी और विपक्ष के नेताओं को अच्छा नहीं लग रहा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जम्मू-कश्मीर की शांति को भंग करना चाहते हैं.

अनुच्छेद 370 हटने से विपक्ष को बहुत तकलीफ हो रही है


विपक्ष पर निशाना साधते हुए अनिल विज ने कहा कि अनुच्छेद 370 हटाने से उनको बहुत ज्यादा तकलीफ है. उन्होंने कहा कि विपक्षी दल देश के सामने ये सिद्ध करना चाहते हैं कि जम्मू कश्मीर से 370 हटाकर सरकार ने गलत किया है, लेकिन इन्हें इनके मंसूबों में कभी कामयाब नहीं होने दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि कश्मीर की स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है और किसी को हालात बिगाड़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी.




राहुल गांधी-rahul gandhi
अनिल विज ने कसा तंज- 'जम्मू कश्मीर की शांति भंग करना चाहते हैं राहुल' (फाइल फोटो)


हुड्डा पर जुबानी हमला



 इधर, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) द्वारा कांग्रेस छोड़ने और नई पार्टी की गठन को लेकर बनाई गई 38 सदस्यीय कमेटी पर भी विज ने कटाक्ष किया है. अनिल विज ने कहा कि "हुड्डा साहिब रोज कमेटी बनाते हैं और रोज भंग कर देते हैं. उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है."


Loading...

ये भी पढ़ें:- सुब्रमण्यम स्वामी बोले- रोक देना चाहिए करतारपुर कॉरिडोर का निर्माण 


ये भी पढ़ें:- सब्जी लेने गई नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप, एक गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 12:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...