लाइव टीवी

अनिल विज बोले- 'BJP के पक्ष में दिखाए गए एग्जिट पोल के नतीजे, पूरी मेजोरिटी से बनाएगी सरकार'

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: October 23, 2019, 3:35 PM IST
अनिल विज बोले- 'BJP के पक्ष में दिखाए गए एग्जिट पोल के नतीजे, पूरी मेजोरिटी से बनाएगी सरकार'
अनिल विज ने एग्जिट पोल के नतीजों को BJP के पक्ष में बताया

प्रतिक्रिया देते हुए अनिल विज ने कहा कि एग्जिट पोल के रिजल्ट बहुत अच्छे दिखाए गए हैं. यह पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में है.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा विधानसभा चुनावों (Haryna Assembly Elections 2019) के बाद इंडिया टुडे-एक्सिस माई इंडिया के एग्जिट पोल (Exit poll) पर हरियाणा के वर्तमान कैबिनेट मंत्री (cabinet minister) और अंबाला छावनी सीट (Ambala Cantonment Seat) से बीजेपी प्रत्याशी अनिल विज (BJP Candidate Anil Vij) ने प्रतिक्रिया दी है.

विज ने एग्जिट पोल के नतीजों को BJP के पक्ष में बताया

अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अनिल विज ने कहा कि एग्जिट पोल के रिजल्ट बहुत अच्छे दिखाए गए हैं. यह पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में है. कांग्रेस (Congress) और बीजेपी में टक्कर के मुकाबले पर विज ने कहा कि दिखाने वालों ने बीजेपी के पक्ष में 83 सीटें भी दिखाई हैं, इसलिए नतीजा बहुत अच्छा ही आएगा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरी मेजोरिटी (Full Majority) के साथ हरियाणा में सरकार बनाएगी.

JJP जैसी पार्टियां किसी पोजीशन में नहीं रहेंगी : अनिल विज

जेजेपी (Jannayak Janta Party, JJP) के किंग मेकर बनकर उभरने पर अनिल विज ने कहा कि ये सब सिंगल डिजिट पार्टियां रहेंगी, ये किसी पोजीशन में नहीं रहेंगी.

दरअसल, इंडिया टुडे-एक्सिस माई इंडिया एग्जिट पोल के मुताबिक हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों में से बीजेपी को 32 और 44 के बीच सीटें मिलने का अनुमान है. दूसरी तरफ कांग्रेस को 30 से 42 सीटें मिलने का अनुमान है. वहीं, इनेलो से टूटकर अलग पार्टी बनाने वाले दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) किंगमेकर बनकर उभरते नजर आ रहे हैं. जेजेपी को 6 से 10 सीटें मिलती दिख रही हैं और अन्य के खाते में भी 6 से 10 सीटें मिलने का अनुमान है.

ये भी पढ़ें:- हरियाणा चुनाव 2019: धांधली की शिकायत के बाद 5 बूथों पर री-पोलिंग जारी
Loading...

ये भी पढ़ें:- राजुकमार सैनी को आय़ा धमकी भरा फोन, कहा- गोहाना छोड़ दो, नहीं तो...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 3:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...