• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हुड्डा-शैलजा के नए गठबंधन में इनकी आपस में ही राय नहीं मिलती तो टिकटों का फैसला क्या करेंगे: विज

हुड्डा-शैलजा के नए गठबंधन में इनकी आपस में ही राय नहीं मिलती तो टिकटों का फैसला क्या करेंगे: विज

अनिल विज ने कहा कि हुड्डा और शैलजा के विचारधारा में पूरब पश्चिम का अंतर है.

अनिल विज ने कहा कि हुड्डा और शैलजा के विचारधारा में पूरब पश्चिम का अंतर है.

टिकटों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस में मचे घमासान पर हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने तंज कसा है.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा (Haryana) के अंबाला (Ambala) जिले में टिकट बंटवारे (Ticket Distribution) को लेकर कांग्रेस (Congress) पार्टी में गुटबाजी (Groupism) शुरू हो गई है. ऐसे में हरियाणा विधानसभा चुनावों (Haryana Assembly Elections) में टिकटों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस में मचे घमासान पर हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने तंज कसा है. विज ने कहा कि कांग्रेस में भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) और शैलजा के नए गठबंधन में इनकी आपस में ही राय नहीं मिलती है. ऐसे में ये टिकटों का फैसला क्या करेंगे.

विज ने कहा कि हुड्डा ने जो भी घोषणाएं की हैं उसे मेनिफेस्टो कमेटी की चेयरपर्सन ने मना कर दिया. विज ने कहा कि जहां अनुच्छेद 370 को खत्म करने का विरोध कर शैलज ने देश के साथ गद्दारी की है, वहीं हुड्डा ने केंद्र सरकार के इस फैसला का स्वागत किया है. विज ने कहा कि दोनों की विचारधारा में पूरब पश्चिम का अंतर है, तो ये उम्मीदवार का निर्णय कैसे कर लेंगे.

दरअसल, पूर्व मंत्री निर्मल सिंह (Nirmal Singh) गुट ने शैलजा (Kumari Shelja) गुट के खिलाफ झंडा बुलंद कर दिया है. निर्मल सिंह अपनी बेटी और कांग्रेस महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष चित्रा सरवारा (Chitra Sarwara) का टिकट काटने पर शैलजा से नाराज हो गए हैं. इतना ही नहीं कांग्रेस भवन में निर्मल सिंह ने अपने गुट के समर्थकों की बैठक बुलाने के बाद शैलजा का विरोध शुरू कर दिया.

युवा कांग्रेस नेता अतुल महाजन (Atul Mahajan) की मानें तो कांग्रेस की एक लिस्ट में उलटफेर (vicissitude) नजर आ रहा है. उनका कहना है कि कांग्रेस नेता निर्मल सिंह की बेटी चित्रा सरवारा पिछले काफी समय से जमीनी लड़ाई लड़ रही है. उसे वंचित नहीं किया जाना चाहिए. युवा कांग्रेस नेता ने कहा कि चित्रा को टिकट मिलना चाहिए.

कांग्रेस में चल रही गुटबाजी पर अनिल विज ने कसा तंज

 

हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर ने कांग्रेस पर टिकट बेचने व वितरण में नए लोगों को तवज्जो देने पर सवाल उठाया है, जिसे लेकर कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने पूरी कांग्रेस को लपेटे में लिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में अलग-अलग नेताओं के टुकड़े हैं, जिन्हें एक करने की काफी कोशिश हुई पर यह एक नहीं हुए. एक दूसरे पर आरोप लगाते रहते हैं. आज अशोक तंवर ने पूरी कांग्रेस पार्टी को कटघरे में खड़ा कर दिया है.

ये भी पढ़ें:- BJP हाईकमान ने जताया भरोसा, पानीपत शहरी सीट से प्रमोद विज को बनाया उम्मीदवार

राजकुमार सैनी गोहाना सीट से लड़ेंगे चुनाव, 4 अक्टूबर को भरेंगे नामांकन

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज