लाइव टीवी

अनिल विज बोले- CID विभाग अभी उनके पास, सीएम चाहें तो ले सकते हैं वापस, लेकिन...

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: January 8, 2020, 2:01 PM IST
अनिल विज बोले- CID विभाग अभी उनके पास, सीएम चाहें तो ले सकते हैं वापस, लेकिन...
विज और सीएम खट्टर में फिर बढ़ी रार

अनिल विज (Anil Vij) ने स्पष्ट किया कि मुख्यमंत्री (Chief Minister) सुप्रीम होते हैं, चाहें तो ऐसा कर सकते हैं और CID उनसे वापस ले सकते है. लेकिन कानून के मुताबिक बिना कैबिनेट (Cabinet) में पास किये ऐसा नहीं हो सकता और अभी तक कोई मीटिंग हुई भी नही.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) के पास CID  है या नहीं इसको लेकर विवाद बना हुआ है. एक तरफ सरकारी वेबसाइट पर CID विभाग मुख्यमंत्री (Chief Minister) के पास होना अपडेट कर दिया गया है. तो इस पर अनिल विज का कहना है मुख्यमंत्री चाहे तो वो CID विभाग गृह मंत्री से वापस ले सकते हैं, लेकिन वो कैबिनेट की मीटिंग के बिना नहीं हो सकता. इसलिए CID विभाग अभी तक उनके पास है.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का कहना है कि सरकारें वेबसाइटों से नहीं रूल ऑफ लॉ से चलती हैं. क्योंकि CID विभाग अनिल विज से वापस ले मुख्यमंत्री के पास आ गया है, ऐसा सरकारी वेबसाइट पर अपडेट किया गया है. लेकिन ऐसा कैबिनेट की मीटिंग के बिना संभव नहीं.

सीएम ले सकते है सीआईडी विभाग वापस

इसको लेकर अनिल विज ने स्पष्ट किया कि मुख्यमंत्री सुप्रीम होते हैं, चाहें तो ऐसा कर सकते हैं और CID उनसे वापस ले सकते है. लेकिन कानून के मुताबिक बिना कैबिनेट में पास किये ऐसा नहीं हो सकता और अभी तक कोई मीटिंग हुई भी नही.

अफसरशाही से नहीं कोई झगड़ा

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा अफसरशाही से उनका कोई झगड़ा नहीं है. काम न करने वालों को ठीक करना मेरा धर्म और कर्म है. उन्होंने कहा कि ये मैं आखिरी सांस तक करता रहूंगा

ये भी पढ़ें- कांग्रेस की विरोधी पार्टियों ने नवजोत सिंह सिद्धू को बताया भविष्य का नेता 

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने 4 आरोपियों को पकड़ा

ये भी पढ़ें- लिव इन में रह युवती से युवक ने दोस्तों के साथ होटल में ले जाकर किया गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 8, 2020, 2:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर