मुंबई में रिटायर्ड नेवी अधिकारी की पिटाई पर अनिल विज का बयान- महाराष्ट्र में सरकार नहीं, गैंग कर रही है काम
Ambala News in Hindi

मुंबई में रिटायर्ड नेवी अधिकारी की पिटाई पर अनिल विज का बयान- महाराष्ट्र में सरकार नहीं, गैंग कर रही है काम
विज ने शिवसेना पर साधा निशाना

गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि महाराष्ट्र में सरकार नहीं बल्कि गैंग (Gang) काम कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2020, 10:54 AM IST
  • Share this:
अंबाला. मुंबई में रिटायर्ट नेवी अधिकारी की पिटाई के मामले को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Home Minister Anil Vij) एक बार फिर शिवसेना (Shivsena) पर भड़क उठे. अनिल विज विज ने शिवसेना को लेकर बड़ा तंज कसा और कहा कि ‘महाराष्ट्र में सरकार नहीं, गैंग काम कर रही है. अनिल विज ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और गुलाम नबी आजाद को पद से हटाए जाने पर कहा कि  कांग्रेस ‘अपने अंतिम दिन गिन रही है.

बता दें कि अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर लिया है. मुंबई में रिटायर्ट नेवी अफसर पर हुए हमले को उन्होंने निंदनीय बताते हुए शिवसेना पर निशाना साधा. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि महाराष्ट्र में सरकार नहीं बल्कि गैंग काम कर रही है.

बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का एक कार्टून फॉरवर्ड करने पर सेवानिवृत्त नेवी अधिकारी मदन शर्मा पर आधा दर्जन से अधिक शिवसैनिकों ने जानलेवा हमला कर दिया था, इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पूरी घटना को निंदनीय बताया और उन्होंने शिवसेना पर निशाना साधा.



राहुल गांधी बुद्धिमता पर खड़े किए सवाल
अनिल विज ने सिर्फ महाराष्ट्र सरकार को ही नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी को भी निशाने पर लिया. दरअसल कांग्रेस ने गुलाम नबी आजाद को उनके महासचिव के पद से हटा दिया है. जिसके बाद विज ने ये कहते हुए तंज कसा कि कांग्रेस अपने आखिरी दिन गिन रही है. वहीं विज ने राहुल गांधी पर भी तंज कसा और राहुल गाँधी की बुद्धिमता पर सवाल खड़े किये.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज