कुलदीप बिश्नोई के PA की मौत का मामला: अनिल विज ने की CBI जांच की मांग

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: August 28, 2019, 1:35 PM IST
कुलदीप बिश्नोई के PA की मौत का मामला: अनिल विज ने की CBI जांच की मांग
हरियाणा के खेल और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज

विज ने कुलदीप बिश्नोई की प्रॉपर्टी ईडी द्वारा अटैच करने पर भी बयान दिया और कहा कि इनकम टैक्स ने जांच में जो पाया उसी पर कार्यवाई की है और सारा देश जनता है कि कौन क्या है.

  • Share this:
कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) के निजी सचिव की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद हरियाणा के मंत्री अनिल विज (Anil Vij) का बयान सामने आया है. विज ने इस मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की है. विज ने कहा कि उनका सचिव उनकी सारी संपत्तियों की देख रेख करता था. लिहाजा इस संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता कि किसी ने उसकी हत्या न कर दी हो.

विज ने कुलदीप बिश्नोई की प्रॉपर्टी ईडी द्वारा अटैच करने पर भी बयान दिया और कहा कि इनकम टैक्स ने जांच में जो पाया उसी पर कार्यवाई की है और सारा देश जनता है कि कौन क्या है. विपक्ष द्वारा एक के बाद एक नेताओं पर कसे जा रहे शिकंजे पर हो हल्ला करने के सवाल पर विज ने कहा कि उन्हें मौका दिया जा रहा है कि वह अपना पक्ष रखें. संपत्ति तभी अटैच की जाती है जब सारे दस्तावेजों का अवलोकन कर लिया जाता है.

हाल ही में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरजेवाला ने ट्वीट किया था, कि मोदी ने आरबीआई के खजाने को लूटकर अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने की अपनी कारगुजारियों पर पर्दा डालने का अपना कपटी साधन बना लिया है. सुरजेवला ने कहा था कि आर्थिक एमरजेंसी और युद्ध जैसे हालात में इस्तेमाल किये जाने वाले पुश्तैनी धरोहर का इस्तेमाल कर आरबीआई  की साख पर बट्टा लगा दिया है. विज ने सुरजेवाला के इस ट्वीट का भी जवाब दिया.

विज ने कहा कि सुरजेवला को अर्थ शास्त्र की जीरो जानकारी है. विज ने दावा किया कि हमारी अर्थ व्यवस्था पटरी पर है और दुनिया के पहले 6 देशों में हमारा नाम आता है. रिजर्व बैंक से किस मकसद को लेकर पैसा रिलीज किया गया है अभी उसका खुलासा होना बाकी है.

ये भी पढ़ें- रिश्वतखोरी: STF ने किया दादरी टीआई समेत 3 को गिरफ्तार

फार्मासिस्ट हड़ताल: मरीजों ने कर्मचारियों पर उतारा गुस्सा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 1:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...