खट्टर कैबिनेट विस्तार पर बोले अनिल विज- पार्टी जो पोजीशन देगी वहां से सिक्स मारेंगे

अनिल विज ने नवजोत सिंह सिद्धू और इमरान खान पर दिया बड़ा बयान
अनिल विज ने नवजोत सिंह सिद्धू और इमरान खान पर दिया बड़ा बयान

अनिल विज ने कहा कि वह सीनियोरिटी (Seniority) के हिसाब से वो 6 बार के विधायक हैं, लेकिन पार्टी उन्हें जिस भी पोजिशन पर रखेगी वो वहां से काम करेंगे और सिक्स मारेंगे.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के अंबाला (Ambala) कैंट से बीजेपी विधायक और हरियाणा सरकार में मंत्री रहे अनिल विज (Anil Vij) ने खट्टर कैबिनेट के विस्तार को लेकर बड़ा बयान दिया है.अनिल विज ने 12 या 13 नवम्बर को लेकर खट्टर कैबिनेट के विस्तार के संकेत दिए हैं. अनिल विज से जब उन्हें कैबिनेट (Cabinet) में दिए जाने वाले स्थान पर सवाल किया गया, तो विज ने कहा कि वह वरिष्ठता (Seniority) के हिसाब से वो 6 बार के विधायक हैं, लेकिन पार्टी उन्हें जिस भी पोजिशन पर रखेगी वो वहां से काम करेंगे और सिक्स मारेंगे. विज ने जिक्र किया कि पहले भी उन्हें जहां रखा गया था, उन्होंने वहां अभूतपूर्व काम किए हैं.

अनिल विज ने इमरान और सिद्धू की कैमिस्ट्री पर उठाए सवाल

वहीं अनिल विज ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और इमरान खान (Imran Khan) पर भी बड़ा बयान दिया. अनिल विज ने कहा कि इमरान और सिद्धू की जो कैमिस्ट्री है, उसका एनालिटिकल टेस्ट होना चाहिए, क्योंकि ये हिंदुस्तान में कोई गुल खिलाने की तरफ इशारा कर रहे हैं.



असली अभिनंदन हमारे पास है- अनिल विज 
अनिल विज ने पाकिस्तान द्वारा अभिनंदन के पुतले को वॉर म्यूजियम में रखने पर भी प्रतिक्रिया दी. अनिल विज ने कहा कि वो ये दिखाना चाहते हैं कि हमने अभिनंदन को गिरफ्तार किया था, लेकिन असली अभिनंदन तो हमारे पास है उनके पास तो सिर्फ पुतला है.

यह भी पढ़ें-


सिद्धू ने गुरु नानक जी का कम, पाकिस्तान के पीएम का ज्यादा गुणगान किया: विज

हरियाणा में एक होटल ऐसा, जहां सेना और पुलिस के जवानों से नहीं लिए जाते खाने के पैसे

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज