• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • अनिल विज ने पंजाब कांग्रेस पर कसा तंज, कहा - अंदरूनी लड़ाई अब लोगों के एंटरटेनमेंट का साधन

अनिल विज ने पंजाब कांग्रेस पर कसा तंज, कहा - अंदरूनी लड़ाई अब लोगों के एंटरटेनमेंट का साधन

अनिल विज ने किसानों से कहा कि कानून सबको मानना होता है.

अनिल विज ने किसानों से कहा कि कानून सबको मानना होता है.

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई अब लोगों के लिए एंटरटेनमेंट का साधन बन चुकी है. इस तरह की गुटबाजी और लड़ाई हर जिले में हो रही है. इस पर कमेंट करना ठीक नहीं है.

  • Share this:
अंबाला. पंजाब कांग्रेस में हो रहे घमासान को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई अब लोगों के एंटरटेनमेंट का साधन बन गई है. कोरोना की संभावित तीसरी लहर पर विज ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को भीड़-भाड़ वाले इलाकों पर नजर रखने का आदेश दिया हुआ है. कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा द्वारा खोरी गांव के लोगों के पुनर्वास की मांग पर विज ने कहा कि उनकी पुनर्वास की योजना बनाई जा चुकी है. वहीं उन्होंने किसानों को भी हिदायत देते हुए कहा कि देश का कानून सर्वप्रिय है, जिसका पालन सबको करना पड़ेगा.

'कमेंट करना ठीक नहीं'

पंजाब कांग्रेस में नवजोत सिंह सिद्धू व पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के मामले को लेकर हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई अब लोगों के लिए एंटरटेनमेंट का साधन बन चुकी है. इस तरह की गुटबाजी और लड़ाई हर जिले में हो रही है. इस पर कमेंट करना ठीक नहीं है.

पुनर्वास के लिए टेंट लगाया जा चुका

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा द्वारा खोरी के लोगों के लिए पुनर्वास की मांग पर गृह मंत्री ने कहा कि खोरी गांव में पुनर्वास की योजना बनाई जा चुकी है. उसके लिए वहां पर टेंट लगाया जा चुका है, जो-जो उसके दायरे में आएंगे उनके लिए पुनर्वास की योजना लागू हो जाएगी.

तीसरी लहर के लिए सब सचेत

कोरोना की संभावित तीसरी लहर पर अनिल विज ने कहा कि हमने सभी जिला अधिकारियों को सचेत रहने के लिए कह दिया है. सिविल और पुलिस के अधिकारियों की कमेटियां बना दी हैं. जहां-जहां पर भीड़ है, उन पर नजर रखने के लिए कह दिया है और कोरोना नियमों की सख्ती से पालना करने के लिए कह दिया है.

'कानून की पालना सबको करनी होगी'

आंदोलन कर रहे किसानों को हिदायत देते हुए विज ने कहा कि देश का कानून सर्वप्रिय है. देश का कानून न मेरे कहने पर चलता है ओर न किसी और के. कानून किसी की धमकियों से भी नहीं डरता है, कानून तो अपने हिसाब से ही चलेगा, इसकी पालना सभी को करनी पड़ेगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज